देश मध्‍यप्रदेश

MP: कांग्रेस का आरोप- टीकमगढ़ के स्ट्रांग रूम में एलईडी चार घंटे रही बंद, गड़बड़ी की आशंका

भोपाल। मध्यप्रदेश (Madhya Pradesh) के टीकमगढ़ (Tikamgarh) लोकसभा क्षेत्र में 26 अप्रैल को दूसरे चरण में हुए मतदान के बाद ईवीएम मशीनों (EVM Machines) को स्ट्रांग रूम (Strong Room) में रखा गया है। स्ट्रांग रूम में रखी गई ईवीएम मशीनों के साथ गड़बडी की आशंका जताते हुए टीकमगढ़ लोकसभा क्षेत्र के कांग्रेस (Congress) प्रत्याशी पंकज अहिरवार ने शासन-प्रशासन (Government Administration) पर सवाल खड़े किये हैं। बता दें कि वर्तमान में भाजपा (BJP) सांसद रहे वीरेन्द्र खटीक वहां अहिरवार के प्रतिद्वंति हैं।


प्रदेश कांग्रेस के प्रवक्ता और टीकमगढ़ लोकसभा के मीडिया प्रभारी बनाये गये अवनीश बुंदेला ने बताया कि विश्वस्त सूत्रों से जानकारी प्राप्त हुई है कि टीकमगढ़ में लोकसभा के मतदान के बाद ईवीएम मशीनों को स्ट्रांग रूम में पूरी सुरक्षा के साथ रखा गया है। लेकिन जहां मशीनें रखी गई हैं, आज वहां की एलईडी लगभग चार घंटे तक बंद रही, जिसकी शिकायत करने के बाद वे पुनः चालू की गई। जाहिर है कि स्ट्रांग रूम में रखी मशीनों के साथ गड़बड़ी करने के उद्देश्य से भाजपा और वहां के लोकसभा प्रत्याशी वीरेंन्द्र खटीक के इशारे पर किये जाने की आशंका है।

Share:

Next Post

तेलंगाना के मुख्यमंत्री रेवंत रेड्डी ने नोटिस का जवाब देने के लिए समय मांगा दिल्ली पुलिस से

Wed May 1 , 2024
नई दिल्ली । तेलंगाना के मुख्यमंत्री रेवंत रेड्डी (Telangana Chief Minister Revant Reddy) ने गृह मंत्री अमित शाह के छेड़छाड़ वाले वीडियो के मामले में (In Case of Doctored Video of Home Minister Amit Shah) नोटिस का जवाब देने के लिए (To respond the Notice) दिल्ली पुलिस से समय मांगा है (Seeks Time from Delhi […]