देश मध्‍यप्रदेश

MP: आदिवासी पति की कनपटी पर बंदूक रखकर पत्नी को अगवा कर ले गए बदमाश

खरगोन। मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के खरगोन जिले (Khargone District) से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है, जहां कुछ बाइक सवार बदमाशों ने एक नव विवाहिता का अपहरण (keeping) कर लिया। बदमाश चैनपुर थाना क्षेत्र के ग्राम मांडवी में रहने वाले महिला (Women) के पति (husband) के सिर पर बंदूक तानकर उसकी पत्नी (wife) को लेकर फरार हो गए। हालांकि, अपहरणकर्ता नव विवाहिता के परिजन ही बताए जा रहे हैं जो दो महीने पहले हुए प्रेम विवाह से नाराज थे। पुलिस ने इस मामले में 5 आरोपियों को गिरफ्तार किया है, लेकिन एक आरोपी व्यक्ति महिला को लेकर फरार हो गया, अब पुलिस उसकी तलाश कर रही है।

खरगोन के चैनपुर थाना अंतर्गत एक आदिवासी महिला ने शिकायत दर्ज कराई है कि उसके पुत्र राधेश्याम का पंचों की उपस्थिति में लगभग दो महीने पहले शिव बाबा के पास सुक्ता ग्राम की युवती से विवाह हुआ था। बीते, गुरुवार की दोपहर जब मेरे बहू और बेटे घर पर अकेले थे, तभी बहू के गांव में रहने वाला आकाश अपने पांच अन्य साथियों के साथ बाइक से आए और बहू को बंदूक की नोक पर उठाकर अपने साथ ले गए।


महिला के पति ने बताया कि बाइक से आए लोगों ने उसकी कनपटी पर बंदूक रख दी और फिर पत्नी को बाइक पर बैठाकर फरार हो गए। इस दौरान दो लोग बाइक तेजी से चलाने के चक्कर में गिर गए और बाइक छोड़कर गांव के डेम तरफ भागने लगे। इसी बीच गांव वालों ने उन्हें पकड़ लिया। बाद में दो को पुलिस के हवाले कर दिया। एक व्यक्ति उसकी पत्नी को फरार हो गया।

पुलिस के मुताबिक पकड़े गए लोगों में कृष्णा उर्फ राजा पुत्र सुरेश निवासी ग्राम सुक्ता थाना निम्बोला जिला बुरहानपुर, रोहन पुत्र रामदास निवासी गम्भीरपुरा थाना निम्बोला जिला बुरहानपुर के होना बताया। दोनों को गिरने से चोट आई है। पुलिस ने आरोपियों के केस दर्ज कर लिया है। एडिशनल एसपी तरुणेंद्र सिंह बघेल ने बताया कि ग्राम मांडवी में सुक्ता ग्राम के 6 लड़के आए थे। जो एक महिला का अपहरण कर भाग रहे थे, दो लोगों को मौके से ही गिरफ्तार कर लिया है। चार लोगों लोगों में से तीन को पुलिस पकड़ लाई है। वही एक व्यक्ति महिला को लेकर भाग निकला है। दोनों की तलाश में पुलिस पार्टी रवाना की गई है। जल्द ही महिला को भी बरामद कर लिया जाएगा।

Share:

Next Post

12वीं फेल छात्र को 720 अंक देकर बना डाला टॉपर, सिफारिशी चिट्ठी से बने चेयरमैन पर भी आरोप, जांच भी उन्हीं को सौंप डाली

Sat Jun 15 , 2024
दिग्गी ने दागे तीखे सवाल… चि_ी भी हुई वायरल इंदौर। पेपर लीक के साथ तमाम परीक्षाओं में होने वाले घोटालों पर रोक नहीं लग पाती है। ताजा विवाद नीट यूजी परीक्षा के मामले में सामने आया, जिस पर सुप्रीम कोर्ट ने एनटीए और केन्द्र सरकार को नोटिस जारी कर जवाब मांगा है। पूर्व मुख्यमंत्री और […]