मध्‍यप्रदेश

MP: पाकिस्तान पहुंची अंजू के परिवार का विरोध, हिंदू महासभा ने की ये मांग

ग्वालियर। अंजू (Anju) के पाकिस्तान (Pakistan) में धर्म परिवर्तन (Religion change) करने के बाद अब उसके परिवार का विरोध होना शुरू हो गया है। ग्वालियर (Gwalior) में हिंदू महासभा (Hindu Mahasabha) ने पुलिस को ज्ञापन सौंपकर अंजू के परिवार की जांच कराने की मांग की है। वहीं हिंदू महासभा का कहना है कि अंजू ने देश को बदनाम किया है और इसमें अंजू के परिवार की भी संदिग्ध भूमिका नजर आती है।

बता दें कि गुरुवार को ग्वालियर में हिंदू महासभा के आधा सैकड़ा लोगों ने केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह और मध्य प्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा के नाम पुलिस अधीक्षक राजेश सिंह चंदेल को ज्ञापन सौंपा है। हिंदू महासभा का कहना है कि ग्वालियर के टेकनपुर में स्थित बोना गांव में रहने वाला अंजू का पूरा परिवार संदिग्ध है। हिंदू महासभा की राष्ट्रीय उपाध्यक्ष जयवीर भारद्वाज का कहना है कि अंजू का परिवार बीएसएफ टेकनपुर अकादमी के पास ही रहता है। इसलिए इस प्रकार की जांच होना बेहद जरूरी है अगर यह परिवार जांच में दोषी पाया जाता है तो उस परिवार को देश से बाहर करना चाहिए। हिंदू महासभा ने बताया है कि हिंदू महासभा के 11 सदस्य टीम ने अंजू के परिवार की जानकारी जुटाई है जिसमें कुछ संदिग्ध गतिविधियां नजर आई हैं।


गौरतलब है कि ग्वालियर जिले के टेकनपुर में स्थित बोना गांव की रहने वाली अंजू ने पाकिस्तान में धर्म परिवर्तन कर लिया है। इस घटना के बाद अंजू के गांव में काफी आक्रोश है। गांव में सुरक्षा एजेंसी लगातार अंजू के पिता पर निगरानी बनाए हुए हैं। इसके साथ ही ग्रामीण अंजू के परिवार का काफी विरोध कर रहे हैं। उनका कहना है कि अब गांव में अंजू को कभी भी नहीं घुसने देंगे। इसके साथ ही अगर इस घटना में उनका परिवार भी साथ दे रहा है तो उसके परिवार को भी इस गांव से बाहर निकालेंगे।

Share:

Next Post

'लाल डायरी' के बजाय 'लाल टमाटर' के बारे में बात करनी चाहिए प्रधानमंत्री को : अशोक गहलोत

Thu Jul 27 , 2023
जयपुर । राजस्थान के मुख्यमंत्री (Rajasthan CM) अशोक गहलोत (Ashok Gehlot) ने गुरुवार को कहा कि प्रधानमंत्री (PM) को ‘लाल डायरी’ के बजाय (Instead of ‘Lal Diary’) ‘लाल टमाटर’ के बारे में (About ‘Lal Tomato’) बात करनी चाहिए (Should Talk) । ‘लाल डायरी’ की बातें एक काल्पनिक अवधारणा के अलावा कुछ नहीं है। सीएम गहलोत […]