देश राजनीति

मुंगेरी लाल हैं Akhilesh, सरकार बनाने की बात उनका हसीन सपना : Siddharthnath

लखनऊ। उत्तर प्रदेश के वरिष्ठ मंत्री (senior minister Uttar Pradesh) और प्रवक्ता सिद्धार्थनाथ सिंह (Siddharthnath Singh) ने समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव (Samajwadi Party President Akhilesh Yadav) को मुंगेरी लाल की संज्ञा दी है। उन्होंने कहा कि अगले चुनाव में सपा की सरकार अखिलेश उर्फ मुंगेरी लाल का हसीन सपना ही है।

 

सिद्धार्थ नाथ सिंह ने पत्रकारों से कहा कि वह इस बात पर चकित हैं कि अखिलेश यादव यह बात सोच भी कैसे सकते हैं। उन्होंने कहा कि जिस पार्टी के नेता ने कोरोना काल में प्रदेश के लोगों की सुध नहीं ली और एयरकंडीशनर में बैठ कर सिर्फ ट्वीट करने का काम किया हो, वह किस आधार पर सरकार में आने की सोच सकता है।

 

उन्होंने कहा कि जिस तरह प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने दौरे किए और स्वास्थ्य सुविधाएं उपलब्ध करवाने में कोई कसर नहीं छोड़ी, यह देखते हुए सपा को शर्मिंदा होना चाहिए। अखिलेश और उनके कार्यकर्ता क्यों नहीं जनता की मदद के लिए उतरे। सिर्फ ट्वीट करने से और योगी सरकार की निंदा करने से जनता का विश्वास नहीं जीता जाता है बल्कि उसको अपना मानकर उसके दुख में भागी बन कर ही लोगों का प्यार मिलता है।

 

सिद्धार्थनाथ ने कहा कि अखिलेश के लिए यह अतिविश्वास का समय नहीं है बल्कि आत्मचिंतन और आत्म मंथन का समय है। उनको सोचना चाहिए कि भ्रष्टाचार, परिवारवाद और गुंडागंर्दी की प्रतीक थी सपा की सरकार और इसीलिए जनता ने उखाड़ फेंका था। उनका अब तो और बुरा हश्र होना है।बाइस में साइकिल तो दूर की बात, बाइस में बाइस सीट भी मिल जाएं सपा को तो बहुत है।

 

उन्होंने कहा कि जनता अब फिजूल की बातों में नहीं आयेगी क्योंकि उसने पिछले साढ़े चार साल में देखा और परखा है कि संवेदनशील सरकार का क्या अर्थ होता है। सरकार के मंत्री ने अखिलेश को सलाह दी है कि मुंगेरीलाल के सपने देखना बंद कर दें नहीं तो बाद में ट्वीट करने लायक राजनीति भी नहीं बचेगी उनकी। (एजेंसी, हि.स.)

Next Post

MP: एक अगस्त से प्रारंभ होगा खेल प्रतिभा चयन कार्यक्रम

Fri Jul 23 , 2021
भोपाल। सुदूरवर्ती ग्रामीण अंचलों, कस्बों और जिला स्तर पर दबी-छुपी खेल प्रतिभाओं का चयन (Selection of hidden sports talent) करने और उन्हें राष्ट्रीय एवं अंतरराष्ट्रीय स्तर पर प्रतिभा प्रदर्शन का अवसर प्रदान करने के लिए प्रदेश में एक अगस्त, 2021 से प्रतिभा चयन कार्यक्रम (talent selection program) प्रारंभ किया जाएगा। खेल विभाग द्वारा स्कूल शिक्षा […]