मनोरंजन

‘Taarak Mehta..’ के Nattu Kaka ऐसे होना चाहते हैं दुनिया से विदा, बतायी अंतिम इच्‍छा

नई दिल्ली। छोटे पर्दे के लोकप्रिय शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) में नट्टू काका (Nattu Kaka) का किरदार निभाने वाले एक्टर घनश्याम नायक (Ghanashyam Nayak) कैंसर से लड़ रहे हैं. 77 साल की उम्र में भी दर्शकों का मनोरंजन करते रहे एक्टर घनश्याम के गले पर कुछ स्पॉट्स दिखे थे जिसके बाद उन्होंने डॉक्टर को दिखाया. इसी साल अप्रैल में उन्हें कैंसर डिटेक्ट हुआ था जिसके बाद से फैंस उनके लिए दुआ कर रहे हैं.
घनश्याम नायक (Ghanashyam Nayak) के परिवार ने कीमोथैरिपी सेशन्स शुरू करा दिए हैं और फैंस भी चाहते हैं कि सबके चहेते ‘नट्टू काका’ (Nattu Kaka) जल्द ही ठीक होकर एक बार सभी के बीच लौटें. हालांकि इसी बीच ये भी खबर आ रही है कि नट्टू काका (Nattu Kaka) ने अपनी आखिरी ख्वाहिश शेयर की है. उन्होंने बताया है कि यदि उनका निधन होता है तो वह मेकअप पहने हुए मरना चाहते हैं. इतना ही नहीं नट्टू काका (Nattu Kaka) ने यह भी कहा है कि वह अपनी आखिरी सांस तक काम करते रहना चाहते हैं.


बता दें कि घनश्याम नायक (Ghanashyam Nayak) बीते कई सालों से ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) के साथ जुड़े हुए हैं और दर्शकों का मनोरंजन कर रहे हैं.
पिछले साल घनश्याम नायक (Ghanashyam Nayak) के गले का ऑपरेशन हुआ था, जिसमें 8 गांठें निकली गई थीं. लगातार ट्रीटमेंट के बाद अब उनकी हालत में काफी सुधार है. इस मुश्किल दौर में भी गुजरात के दमन में शो की शूटिंग कर रहे थे. घनश्याम (Ghanashyam Nayak) आने वाले एपिसोड्स और मुंबई में होने वाली शूटिंग को लेकर एक्साइटेड हैं.

Next Post

भारी खून की कमी से जूझ रहा अमेरिका, रेड क्रास का दावा

Thu Jun 24 , 2021
न्यूयॉर्क। अमेरिका (America) में इस समय ट्रांसफ्यूजन के लिए खून(Blood) की भारी कमी हो रही है. इसकी वजह कोविड-19 (Covid-19)है. इससे नुकसान भी कोविड-19 (Covid-19) के मरीजों को हो रहा है. स्थानीय मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक अमेरिकी रेड क्रॉस (american red cross) ने अपने बयान में यह खुलासा किया है कि देश में खून की […]