देश राजनीति

CMO में अटकी नवजोत सिद्धू की रिहाई की फाइल, आज हो सकता है फैसला

चंडीगढ़ (Chandigarh)। पंजाब कांग्रेस (Punjab Congress) के पूर्व अध्‍यक्ष और पूर्व सांसद नवजोत स‍िंह स‍िद्धू (Navjot Singh Sidhu) की रिहाई पर एक बार फिर पेच फंसता नजर आ रहा है। इससे पहले, नवजोत सिंह सिद्धू  (Navjot Singh Sidhu) को 26 जनवरी को रिहा किए जाने की संभावना जताई जा रही थी, लेकिन अब जानकारी मिल रही है कि गणतंत्र दिवस पर रिहा होने वाले कैदियों की सूची को अभी पंजाब सरकार की मंजूरी नहीं मिली है, हालांकि संभावना जताई जा रही है कि आज पंजाब मुख्‍यमंत्री कार्यालय (Punjab CMO) से रिहाई की मंजूरी मिल सकती है।


पंजाब कांग्रेस (Punjab Congress) के पूर्व अध्‍यक्ष और पूर्व सांसद नवजोत स‍िंह स‍िद्धू (Navjot Singh Sidhu) को समय से पहले जेल से र‍िहा करने की संभावना जताई जा रही है। बताया जाता है क‍ि पंजाब सीएम भगवंत मान (Bhagwant Mann) ‘इन्‍वेस्‍ट पंजाब’ के स‍िलस‍िले में महाराष्‍ट्र (Maharashtra) के दो दि‍वसीय दौरे पर हैं। संभवत: आज उनके चंड़ीगढ़ लौटने की संभावना है ज‍िसके बाद इस पर कोई फैसला हो सकेगा।

जानकारी के लिए बता दें कि नवजोत स‍िंह स‍िद्धू पटियाला सेंट्रल जेल में 1988 के रोड रेज के एक मामले में एक साल की सजा काट रहे हैं। सुप्रीम कोर्ट (Supreme Court) के आदेश के बाद, स्थानीय अदालत के सामने आत्मसमर्पण करने पर उन्हें 20 मई, 2022 को जेल भेज दिया गया था। अब उनको ‘अच्‍छे आचरण‘ का हवाला देकर सजा पूरी होने से पहले र‍िहा करने के कयास लगाए जा रहे हैं।

Share:

Next Post

Shah Rukh Khan की 'पठान' ऑनलाइन लीक! जानिए पूरा मामला?

Wed Jan 25 , 2023
मुंबई (mumbai)। अभिनेता शाहरुख खान और एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण अभिनीत फिल्म ‘पठान’ (Pathan) को लेकर अब दर्शकों का इंतजार खत्म हो गया है, बॉलीवुड (Bollywood) सुपरस्टार (Superstar) शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की फिल्म ‘पठान’ (Pathaan) जहां एक तरफ आज सिनेमाघरों में पड़े पर्दे पर रिलीज हो चुकी है। वहीं फिल्म के लिए एक बुरी […]