मनोरंजन

नीना गुप्ता ने बताया, किन कठिनाईयों में बेटी मसाबा को पाला

मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस नीना गुप्ता(Actress Neena Gupta) ने अब एक इंटरव्यू में बताया है कि उन्होंने कैसे अकेले मसाबा गुप्ता को पाला और इसमें उन्हें कितनी कठिनाइयों का सामना भी करना पड़ा।

नीना गुप्ता ने कहा कि वह किसी से कोई भी मदद नहीं लेना चाहती थीं और इसलिए मसाबा (Masaba) को पालने के लिए कोई भी काम करने के लिए तैयार थीं। नीना (Neena) ने कहा कि उन्हें कोई भी काम करने में कोई शर्म नहीं आती क्योंकि उनकी मां ने उन्हें हमेशा इंडिपेंडेंट (Independent) बनकर अपना रास्ता बनाने की सीख दी थी।

आगे नीना (Neena) ने इस मुद्दे पर बात करते हुए कहा कि मसाबा को पालने के लिए उन्हें झाड़ू-पोंछा लगाने या बर्तन साफ करने का काम भी करना पड़ता तो वह करतीं मगर किसी से पैसा नहीं मांगतीं। क्यूँकि जब  आप प्यार में होते हैं कि यह नहीं सोचते हैं कि आगे क्या होगा। यहाँ तक कि मसाबा को पालने के लिए उन्होंने अपने भाई, पिता या दोस्तों किसी से भी एक भी पाई आज तक नहीं ली है।

फिल्म गुडबाय में आएंगी नजर

अगर उनके वर्क फ्रंट की बात करें तो नीना गुप्ता (Neena Gupta) हाल में रिलीज फिल्म सरदार का ग्रैंडसन (grandson) में नजर आई थीं। इस फिल्म में उनके साथ अर्जुन कपूर और रकुलप्रीत सिंह मुख्य भूमिकाओं में थे। अब नीना गुप्ता विकास बहल के डायरेक्शन में बन रही फिल्म गुडबाय में नजर आएंगी। इस फिल्म में उनके साथ अमिताभ बच्चन, रश्मिका मंदाना और पवेल गुलाटी मुख्य भूमिकाओं में नजर आएंगे।

Next Post

सुशांत को याद कर भावुक हुए डायरेक्टर रूमी, कहा- वो बड़ा दिल वाला इंसान था

Mon Jun 14 , 2021
मुंबई। सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की पहली डेथ एनिवर्सरी पर डायरेक्टर रूमी जाफरी (Director Rumi Jaffrey) ने सुशांत को याद करते हुए उनसे हुई आखिरी बात का जिक्र किया है। एक इंटरव्यू में रूमी ने कहा- कि हमारा बहुत ही गहरा रिश्ता था, और हमने कभी बहुत ज्यादा फोटो क्लिक नहीं किए थे। […]