मनोरंजन

सुशांत को याद कर भावुक हुए डायरेक्टर रूमी, कहा- वो बड़ा दिल वाला इंसान था

मुंबई। सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की पहली डेथ एनिवर्सरी पर डायरेक्टर रूमी जाफरी (Director Rumi Jaffrey) ने सुशांत को याद करते हुए उनसे हुई आखिरी बात का जिक्र किया है। एक इंटरव्यू में रूमी ने कहा- कि हमारा बहुत ही गहरा रिश्ता था, और हमने कभी बहुत ज्यादा फोटो क्लिक नहीं किए थे। उसे मेरी वाइफ का बनाया हुआ खाना बहुत पसंद था और वह अक्सर घर का बना खाना खाने आता था। रूमी ने कहा कि सुशांत (Sushant) वह बहुत दिल वाला इंसान था, उसके अंदर एक बच्चा था। मैं उसे पसंद करता था। वह अक्सर मुझे गले लगाता था और एक एक्टर और डायरेक्टर के परे हमारा रिश्ता था।

रूमी ने आगे बताया कि हमारे पास सब कुछ था, म्यूजिक भी। जब मार्च में लॉकडाउन अनाउंस किया गया तब सुशांत को फिल्म को लेकर थोड़ी चिंता थी। जबकि हम सब आशावादी थे कि अप्रैल के आखिर तक सब नॉर्मल हो जाएगा। लेकिन लॉकडाउन (lockdown) बढ़ता ही गया। रूमी ने कहा कि जब चीजें और डिले होती गई तो उसने मुझसे इसी तरह की कुछ छोटी फिल्म खोजने कहा। जिसे हम छोटी यूनिट के साथ शूट कर सकें। राजेश खन्ना की इत्तेफाक ((coincidence) की तरह। हम कहानी देख रहे थे, ये सब बातें मई के लास्ट में हो रही थीं।

…और वह हमारी आखिरी बात बन गई

रूमी ने सुशांत से हुई अपनी आखिरी चैट को भी याद किया जो सुशांत (Sushant) की मौत से दो दिन पहले हुई थी। रूमी कहते हैं- ठीक एक साल पहले 12 जून को दोपहर 3 बजे थे, जब मैं और सुशांत बात कर रहे थे। और वह हमारी आखिरी बात बन गई। रूमी की यह फिल्म मई 2020 से फ्लोर पर जाने वाली थी।

Next Post

महान भारतीय धावक मिल्खा सिंह की पत्नी का कोरोना से निधन

Mon Jun 14 , 2021
मुंबई। महान भारतीय धावक मिल्खा सिंह (Milkha Singh) की पत्नी निर्मल मिल्खा सिंह का कोरोना (Corona) से निधन हो गया। पति मिल्खा सिंह अस्पताल में भर्ती होने के कारण, उनके अंतिम संस्कार में शामिल नहीं हो सके। परिवार की ओर से कहा गया कि ‘हमें आपको यह बताते हुए बहुत दुख हो रहा है कि […]