मनोरंजन

Neha Kakkar ने अपने पति Rohanpreet की कर दी पति पिटाई, Video हुआ वायरल

नई दिल्ली। सिंगर नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) का नया गाना ‘खड़ तैनू मैं दस्सा’ (Khad Tainu Main Dassa) रिलीज हो गया है। इस गाने में नेहा के साथ उनके पति रोहनप्रीत (Rohanpreet) भी नजर आ रहे हैं। हर गाने की तरह इस गाने को भी दर्शकों का खूब प्यार मिल रहा है।

गाने की शुरुआत
गाने की शुरुआत में दिखाया जाता है कि नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) सोफे पर बैठकर रोहनप्रीत (Rohanpreet) का इंतजार करती हैं। रोहनप्रीत को लिफ्ट में याद आता है कि वो नेहा का बर्थडे भूल गए हैं। जब वो घर में एंट्री लेते हैं तो नेहा उन पर खूब गुस्सा होती है और यहीं से गाने की शुरुआत होती है।

गाने के बारे में
गाने को नेहा (Neha Kakkar) और रोहनप्रीत सिंह (Rohanpreet) ने गाया है। इस सॉन्ग के लिरिक्स कैप्तान ने लिखे हैं और म्यूजिक रजत नागपाल ने दिया है। इस म्यूजिक वीडियो को अगम-अजीम ने डायरेक्ट किया है। इस सॉन्ग में दोनों की प्यारी नोंक-झोंक फैंस को काफी पसंद आ रही है।

Share:

Next Post

MP: पूर्व मंत्री की गर्लफ्रेंड का सुसाइड नोट आया सामने

Wed May 19 , 2021
भोपाल । पूर्व मंत्री और गंधवानी विधानसभा सीट से कांग्रेस विधायक उमंग सिंघार (Congress MLA Umang Singhar from Gandhwani assembly seat) अपनी गर्लफ्रेंड सोनिया भारद्वाज (Girlfriends sonia bhardwaj) के सुसाइड केस में घिरते जा रहे हैं। खुदकुशी करने वाली महिला का सुसाइड नोट सामने आया है, जिसके बाद मामले में कई अहम खुलासे हुए हैं। […]