टेक्‍नोलॉजी

Poco X3 Pro स्‍मार्टफोन का नया वेरियेंट भारत में जल्‍द होगा लांच, कीमत हूई लीक

स्‍मार्टफोन निर्माता कंपनी पोको अपने नये व लेटेस्‍ट Poco X3 Pro स्मार्टफोन ग्लोबली 22 मार्च को और भारत में 30 मार्च को जबरदस्‍त फीचर्स के साथ लॉन्च किया जा सकता है। लॉन्च से पहले अब स्मार्टफोन की कीमत की जानकारी सामने आ गई है। यह फोन कथित रूप से यूरोपियन रिटेलर वेबसाइट पर लिस्ट हुआ है, जहां कॉन्फिग्रेशन, कीमत और कलर ऑप्शन की जानकारी सामने आई है। पोको एक्स3 प्रो फोन में दो रैम और स्टोरेज कॉन्फिग्रेशन दिया जा सकता है, जिसकी शुरुआती कीमत EUR 269 (लगभग 23,300 रुपये) होगी।



Poco X3 Pro कीमत (expected price)
Dealntech की रिपोर्ट के अनुसार कथित लिस्टिंग में Poco X3 Pro फोन 6 जीबी रैम + 128 जीबी स्टोरेज वेरिएंट के साथ लिस्ट है, जिसकी कीमत EUR 269 (लगभग 23,300 रुपये) है। इसके अलावा, इस फोन का एक 8 जीबी रैम + 256 जीबी स्टोरेज वेरिएंट भी मौजूद है, जिसकी कीमत EUR 319 (लगभग 27,600 रुपये) के साथ लिस्ट है। यह कॉन्फिग्रेशन फॉरेस्ट ब्लू, मेटल ब्रॉन्ज़ और फैंटम ब्लैक कलर ऑप्शन में उपलब्ध कराए जाएंगे।

Poco X3 Pro भारत में 30 मार्च को लॉन्च किया जा सकता है और इससे एक हफ्ते पहले 22 मार्च को इसे ग्लोबली पेश किया जा सकता है। हालांकि, अब-तक कंपनी ने यह साफ नहीं किया है कि वह इस दिन कौन-सा फोन लॉन्च करने जा रही है, लेकिन लीक व टीज़र्स से तो पोको एक्स3 प्रो के लॉन्च होने की ही संभावनाएं हैं। इस महीने की शुरुआत में सामने आई रिपोर्ट के अनुसार, ग्लोबली दो स्मार्टफोन लॉन्च किए जा सकते हैं Poco X3 Pro और Poco F3/ Poco F3 Pro।

Poco X3 Pro स्‍मार्टफोन संभावित फीचर्स (expected features)
Poco X3 Pro फोन में फुल-एचडी+ डिस्प्ले के साथ 120 हर्ट्ज़ रिफ्रेश रेट फीचर किया जा सकता है। यह फोन अज्ञात क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 860 प्रोसेसर से लैस होगा। इसके अलावा फोन की बैटरी 5,200 एमएएच की होगी। यूएस एफसीसी लिस्टिंग के जरिए सामने आया था कि Poco X3 Pro फोन में 4जी एलटीई, डुअल-बैंड वाई-फाई और एनएफसी सपोर्ट मौजूद होगा। इसमें 5जी कनेक्टिविटी नहीं मिलेगी।

आपको जानकारी के लिए बता दें कि Poco ने फिलहाल Poco X3 Pro की कीमत व स्पेसिफिकेशन से संबंधित किसी प्रकार की जानकारी सार्वजनिक नहीं की है। लेकिन टीज़र्स से माना जा सकता है कि Poco X3 Pro फोन वहीं फोन होगा जिसे कंपनी इस महीने लॉन्च करने वाली है।

Share:

Next Post

India-China बार्डर से 3 किमी. दूर Arunachal प्रदेश की मेचुका घाटी में मिला यूरेनियम का भंडार

Wed Mar 17 , 2021
नई दिल्ली । भारत-चीन सीमा (India-China border) से मात्र तीन किलोमीटर दूर अरुणाचल प्रदेश (Arunachal Pradesh) की मेचुका घाटी (Mechuka Valley) में यूरेनियम (Uranium) भंडार मिला है। हालांकि यहां बर्फीली पहाड़ियों की वजह से हेलिबॉर्न (Haliborne) की खोज करने की कोई संभावना नहीं थी लेकिन अन्वेषण शुरू करने के लिए वैज्ञानिक पहाड़ियों के ऊपर तक […]