देश मध्‍यप्रदेश

फिर डिप्टी कलेक्टर बनना चाहती हैं निशा बांगरे! कांग्रेस से टिकट मिलने की आस में छोड़ा था पद

भोपाल। मध्य प्रदेश विधानसभा चुनावों (Madhya Pradesh Assembly Elections) के दौरान लगातार सुर्खियों में बनी रहीं पूर्व डिप्टी कलेक्टर निशा बांगरे (Former Deputy Collector Nisha Bangre) अब फिर चर्चा में हैं। डिप्टी कलेक्टर के पद से इस्तीफा देकर राजनीति में उतरीं निशा बांगरे का राजनीति से मोहभंग होता दिख रहा है। उन्होंने फिर से नौकरी में जाने की इच्छा जताई है। बताया जा रहा है कि वो आने वाले दिनों में बड़ा निर्णय ले सकती हैं। हाल फिलहाल निशा बांगरे कांग्रेस की मुख्य प्रवक्ता (Chief spokesperson of Congress) हैं। निशा बांगरे ने बताया कि कांग्रेस ने पहले उन्हें विधानसभा टिकट देने का वादा किया था वह पूरा नहीं किया। इसके बाद लोकसभा में भी टिकट नहीं दी। कांग्रेस ने उनके साथ वादाखिलाफी की है।


इसी को लेकर परिवार का दबाव है कि या तो वे नौकरी में वापस जाएं या फिर पार्टी बदलें। परिवार के दबाव के कारण जनवरी में नौकरी में वापस जाने के लिए आवेदन दिया था, लेकिन अब तक उस पर कोई फैसला नहीं लिया गया है। परिवार का दबाव बना हुआ है उसके चलते चार दिन बाद वे बड़ा निर्णय ले सकती हैं। यही कारण है कि फिलहाल वे राजनीति में एक्टिव नहीं हैं। इन दिनों बैतूल जिले के आमला में रह रही हैं।

Share:

Next Post

सपा लोकसभा चुनाव के लिए जारी कर दिया अपना घोषणापत्र

Wed Apr 10 , 2024
लखनऊ । समाजवादी पार्टी (SP) ने लोकसभा चुनाव के लिए (For Lok Sabha Elections) अपना घोषणापत्र (Its Manifesto) जारी कर दिया (Released) । सपा ने किसानों को एमएसपी की गांरटी से लेकर जातिगत जनगणना तक वादा किया है। सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने बुधवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा कि पार्टी के सोशल […]