बड़ी खबर

पानीपत से सिरसा के लिए निकला ऑक्सीजन टैंकर रास्‍ते में हुआ गायब, किसी को जानकारी नहीं

पानीपत। कोरोना(Corona) के इस दौर में सबसे अधिक मारामारी ऑक्सीजन(Oxygen) के लिए हो रही है. ऐसे में पानीपत(Panipat) के मतलौडा स्थित इंडियन ऑयल कॉरपोरेशन लिमिटेड (Indian Oil Corporation Limited) से 10 मिट्रिक टन ऑक्सीजन (10 metric tons of oxygen) लेकर चला टैंकर गायब (Tanker Missing)हो गया है. पानीपत ड्रग कंट्रोलर (Panipat Drug Controller) ने बुधवार को टैंकर (Tanker) को सिरसा (Sirsa)के लिए भेजा था, लेकिन टैंकर गुरुवार शाम तक भी सिरसा नहीं पहुंचा.
इस मामले में ड्रग कंट्रोलर ने मतलौडा थाने की बिहौली पुलिस चौकी में टैंकर चोरी होने की शिकायत दर्ज कराई है. वहीं, टैंकर के संबंध में जानकारी देने से अधिकारी बचते रहे. मतलौडा थाना प्रभारी से लेकर DSP और ड्रग कंट्रोलर एक-दूसरे पर टालते रहे. कोई अधिकारी टैंकर में भरी ऑक्सीजन की सही मात्रा तक नहीं बता सका.


पानीपत की ड्रग कंट्रोल ऑफिसर विजय राजे ने मतलौडा थाने में दी शिकायत में बताया कि उन्होंने बुधवार को पानीपत के मतलौडा स्थित इंडियन ऑयल कॉरपोरेशन लिमिटेड (IOCL) से ऑक्सीजन का टैंकर सिरसा के लिए रवाना किया था. टैंकर का नंबर PB03-AP8229 है. टैंकर चालक को बुधवार शाम को ही सिरसा पहुंचना था, लेकिन वह गुरुवार तक भी वहां नहीं पहुंचा. इसके बाद ड्रग कंट्रोल ऑफिसर विजय राजे ने मतलौडा थाना क्षेत्र की बिहौली पुलिस चौकी में ऑक्सीजन चोरी का केस दर्ज कराया है.
वही जब इस बारे में डीएसपी सतीश कुमार वत्स से बात की गई तो उनका कहना था कि एंकर चोरी होने की शिकायत उन्हें मिली है, जिस आधार पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

Next Post

Share Market: गिरावट के साथ खुला बाजार, निफ्टी 14,350 के नीचे

Fri Apr 23 , 2021
मुंबई । हफ्ते के आखिरी कारोबारी दिन शुक्रवार को शुरुआती कारोबार में शेयर बाजार (Share Market) में कमजोरी के साथ कारोबार होते हुए देखा जा रहा है. आज शुरुआती कारोबार में BSE का 30 शेयरों वाला प्रमुख इंडेक्स सेंसेक्स (Sensex) में करीब 216.86 प्वाइंट की गिरावट के साथ 47,863.81 स्तर पर खुला है. इसके अलावा […]