व्‍यापार

अब इस भारतीय स्टार्टअप में लिया गया छंटनी का फैसला, 80% से अधिक कर्मचारियों को किया बाहर

नई दिल्ली। भारतीय स्टार्टअप्स में छंटनी की लहर लगातार बढ़ रही है, अब हेल्थटेक स्टार्टअप मोजोकेयर भी इससे प्रभावित हुआ है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार लाभ बढ़ाने की रणनीति के तहत कंपनी ने अपने 80% से अधिक कर्मचारियों को बाहर कर दिया है।

खबरों के अनुसार, मोजोकेयर में बड़े पैमाने पर हुई छंटनी से 200 से अधिक कर्मचारियों के प्रभावित होने की आशंका है, हालांकि स्टार्टअप से जुड़े एक व्यक्ति ने दावा किया है कि यह संख्या 150-170 कर्मचारियों के करीब है।


मोजोकेयर के प्रवक्ता ने कहा, “हमारे सर्वोत्तम प्रयासों के बावजूद, हमारे व्यापार के बुनियादी सिद्धांतों ने पिछले कुछ महीनों में काम नहीं किया है। ऐसे में अधिक पूंजी कुशल बनने के लिए हमने लागत को तर्कसंगत बनाने का फैसला किया है।” मोजोकेयर अश्विन स्वामीनाथन और रजत गुप्ता की ओर से 2020 में स्थापित एक डिजिटल वेलनेस प्लेटफॉर्म है।”

Share:

Next Post

पोते की शादी में जमकर डांस किया Dharmendra ने तो एन्जॉय करते दिखे Sunny Deol

Mon Jun 19 , 2023
नई दिल्ली (New Delhi)। बॉलीवुड स्टार सनी देओल (Sunny Deol) के बेटे करण देओल अपनी लव इंट्रेस्ट दृषा आचार्य के साथ शादी के बंधन में बंध गए हैं। शादी में न सिर्फ सनी देओल दिल खोलकर एन्जॉय करते दिखाई पड़े बल्कि धर्मेंद्र ने भी खूब ठुमके लगाए। पोती की शादी में धर्मेंद्र (Dharmendra) को यूं […]