टेक्‍नोलॉजी

OPPO जल्‍द लेकर आ रहा ये धांसू फोन, जानें लॉन्चिग पर क्‍या है रिपोर्ट

नई दिल्ली. OPPO पिछले कुछ दिनों से भारत में OPPO Reno7 सीरीज की लॉन्चिंग को टीज कर रहा है. कंपनी ने अब आधिकारिक तौर पर खुलासा किया है कि अगली पीढ़ी के रेनो स्मार्टफोन भारत में कब लॉन्च होंगे. ओप्पो की घोषणा ने पुष्टि की है कि लॉन्च 4 फरवरी को होगा. OPPO Reno7 सीरीज के फोन की बिक्री फ्लिपकार्ट पर होगी. लेकिन उम्मीद है कि ओप्पो रेनो 7 सीरीज को अन्य शॉपिंग वेबसाइटों और अपने ऑनलाइन और ऑफलाइन स्टोर के माध्यम से भी बेचेगा.

Oppo Reno 7 Pro फोन की भारत में कीमत
भारतीय बाजार के लिए Oppo Reno 7 Pro की कीमत हाल ही में लीक हुई थी. टिपस्टर के मुताबिक, रेनो 7 सीरीज की कीमत 28,000 रुपये से 43,000 रुपये के बीच हो सकती है, जिसका मतलब है कि हाई-एंड रेनो 7 प्रो की कीमत लगभग 43,000 रुपये हो सकती है.

Oppo Reno 7 Pro फीचर्स (Expected)
कहा जा रहा है कि तीनों मॉडल पेश किए जाएंगे. हालांकि, हम अगले सप्ताह केवल OPPO Reno7 और OPPO Reno7 Pro की घोषणा देख सकते हैं. OPPO Reno7 SE बाद में आ सकता है. आप उम्मीद कर सकते हैं कि रेनो 7 प्रो 6.55-इंच 90Hz फुल-एचडी + AMOLED डिस्प्ले, मीडियाटेक डाइमेंशन 1200 मैक्स प्रोसेसर, 8GB तक रैम, 256GB स्टोरेज, पीछे की तरफ 50-मेगापिक्सल ट्रिपल कैमरा, 32 मेगापिक्सेल सेल्फी शूटर, और 65W फास्ट चार्जिंग के साथ 4500mAh की बैटरी के साथ आएगा.

Oppo Reno 7 Pro Design
डिज़ाइन शायद रेनो सीरीज़ का सबसे महत्वपूर्ण पहलू है, इसलिए इस बार हम रेनो ग्लो-आधारित लुक भी देख सकते हैं. फोन चीन में ब्लू, ब्लैक और गोल्ड रंगों में उपलब्ध है, लेकिन ओप्पो भारतीय लॉन्च के लिए सिर्फ ब्लू और ब्लैक कलरवे को छेड़ रहा है, इसलिए हो सकता है कि यह गोल्ड वर्जन को छोड़ दे

Share:

Next Post

Vivo ने भारत में लॉन्‍च किया लो बजट स्‍मार्टफोन, जानें कीमत व फीचर्स के बारें में सबकुछ

Tue Jan 25 , 2022
नई दिल्ली । स्‍मार्टफोन निर्माता कंपनी Vivo ने अपने नए बजट स्मार्टफोन Vivo Y21A को भारत (India) में लॉन्च कर दिया है। कुछ दिन पहले ही इस फोन को कंपनी ने अपनी साइट पर लिस्ट किया था लेकिन उस दौरान कीमत की जानकारी नहीं दी गई थी। बता दें कि पिछले सप्ताह ही कंपनी ने […]