विदेश

घर में घुसकर पाकिस्तानी मॉडल Nayab Nadeem की हत्या

लाहौर। पाकिस्तान (pakistan) में एक मॉडल (model) की घर में घुसकर हत्या (murder in house) कर दी गई. पुलिस को शक है कि 29 साल की मॉडल नायब नदीम (Nayab Nadeem) की गला दबाकर हत्या (Murder) की गई है.
नायब नदीम (Nayab Nadeem) के भाई ने इस संबंध में पुलिस में रिपोर्ट दर्ज करवाई है, जिसके आधार पर जांच की जा रही है. लाहौर के डिफेंस बी पुलिस स्टेशन के एसएचओ नैयर निसार ने बताया कि संभवत: मॉडल नायब नदीम (Nayab Nadeem) की गला दबाकर हत्या की गई है, लेकिन पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही कुछ स्पष्ट हो पाएगा.



नायब नदीम (Nayab Nadeem) के भाई मुहम्मद अली ने बताया कि नौ जुलाई को आधी रात के करीब वह बहन के घर गए थे. वहां उन्होंने देखा कि नायब नदीम (Nayab Nadeem) जमीन पर मृत पड़ी हुई हैं. उनकी गर्दन पर चोट के निशान थे. अली ने कहा कि नायब के बाथरूम की खिड़की टूटी हुई थी. उन्होंने आशंका जताई कि हत्यारा बाथरूम के रास्ते से घर के अंदर आया होगा. पुलिस का कहना है कि अली अक्सर बहन का हालचाल जानने उसके घर जाया करते थे.
नायब नदीम (Nayab Nadeem) की शादी नहीं हुई थी और वो घर में अकेले रहती थीं. बता दें कि इससे पहले मई में पाकिस्तानी मूल की ब्रिटिश महिला की लाहौर में हत्या कर दी गई थी. इससे पहले 2016 में पाकिस्तानी मॉडल कंदील बलोच की हत्या कर दी थी. हत्या उनके भाई ने की व उसे उम्रकैद की सजा हुई है.

Share:

Next Post

Himesh अपने एल्बम में इंडियन आइडल 12 के Contestant को करेंगे लान्च

Tue Jul 13 , 2021
नई दिल्ली। इंडियन आइडल 12 (Indian Idol 12) अभी तक के सबसे कंट्रोवर्सियल शो (most controversial show) में से एक रहा है. इस शो में कंटेस्टेंट्स (Contestant) से लेकर जजेस तक को ट्रोल किया गया. कई सारे गेस्ट सेलेब्स को कंटेस्टेंट्स (Contestant) की झूठी तारीफ करने के लिए ट्रोल किया गया. शो को लेकर काफी […]