देश

पटना में मचा हड़कंप, 4 साल के बच्चे का मिला शव; गुस्साई भीड़ ने स्कूल को जलाया

पटना: बिहार की राजधानी पटना के दीघा क्षेत्र में स्थित एक प्राइवेट स्कूल में गुरुवार से लापता स्कूली छात्र का शव नाले में मिला है इसके बाद से ही इलाके में हंगामा हो रहा है. बताया जा रहा है कि स्कूल के नाले में स्कूल ड्रेस में ही छात्र का शव मिला है. लोगों की भारी भीड़ मौके पर जुट गई है और सामने से पुलिस भी पहुंच गई. लोग आक्रोशित हैं और सड़क जाम कर लोग आगजनी कर रहे हैं. बता दें कि बच्चा कल से लापता था और उसकी लगातार खोजबीन हो रही थी. छात्र की उम्र चार साल थी.  छात्र का शव मिलने के बाद नाराज भीड़ की आड़ में असामाजिक तत्वों भी जमकर बवाल काटा.


असामाजिक तत्वों ने कानून अपने हाथ में ले लिया और पटना दानापुर रोड जाम करने के साथ ही आगजनी कर दी गई. दीघा आशियाना रोड भी जाम कर दिया गया. कई स्कूल बसों को रोक दिया गया और राहगीरों के साथ मारपीट की घटना को भी अंजाम दिया गया. इतना ही नहीं नाराज भीड़ ने उस स्कूल में भी आग लगा दी जहां पर बच्चा पढ़ता था. मौके पर पुलिस की टीम भी पहुंच गई है. भारी संख्या में स्कूल के बाहर पुलिस बल की तैनाती कर दी गई है और सिटी एसपी चंद्रप्रकाश और एसडीपीओ 2 दिनेश पांडेय खुद मौके पर मौजूद हैं.

इस बीच स्कूल बिल्डिंग में लगाई आग बुझा दी गई है और 3 लोगों को हिरासत में लिया गया है. परिजनों की शिकायत पर दीघा थाने में केस दर्ज कर लिया गया है. वहीं, सिटी एसपी चंद्रप्रकाश ने लोगों से की शांति बनाए रखने की अपील की है. सिटी एसपी ने कहा कि रात में पता चला कि छात्र लापता है. पहले परिजनों ने खोजा फिर हमारी टीम पहुंची. एवीडेंस कलेक्ट किया गया, सीसीटीवी मे बच्चा जाता हुआ दिखा पर आता हुआ नहीं दिखा. इतना तो है कि हमलोग इसको हत्या मानकर अनुसंधान करेंगे. स्कूल परिसर में शव मिला है और इसकी जांच कर रहे हैं. अभी तीन लोगों को डिटेन किया गया है और उनसे पूछताछ जारी है.

Share:

Next Post

स्वाति मालवीय तीस हजारी कोर्ट पहुंचीं, मजिस्ट्रेट के सामने दर्ज कराएंगी बयान, हो सकती है विभव कुमार की गिरफ्तारी

Fri May 17 , 2024
नई दिल्ली. दिल्ली सीएम (dehli cm) के आवास पर राज्यसभा सांसद (mp)  स्वाति मालीवाल (swati malviya) के साथ बदसलूकी मामले में पुलिस (police) ने आरोपी विभव कुमार (vibhav kumar) के खिलाफ एफआईआर (fir) दर्ज कर ली है. अब स्वाति के मजिस्ट्रेट (magistrate) के सामने सीआरपीसी (crpc) की धारा 164 के तहत बयान दर्ज करवाए जाने […]