देश

पशुपति पारस के साथ चिराग की ठनी, राजू तिवारी को बनाया बिहार LJP का प्रदेश अध्यक्ष

 

पटना। बिहार (Bihar) में लोक जनशक्ति पार्टी (LJP) में मची सियासी रार के बीच चिराग पासवान (Chirag Paswan) ने राजू तिवारी को बिहार एलजेपी का प्रदेश अध्यक्ष नियुक्त किया है.

उन्होंने एक पत्र जारी किया है जिसमें राजू तिवारी की नियुक्ति की बात कही गई है. उन्होंने लिखा है, मुझे आपको लोक जनशक्ति पार्टी (LJP) की बिहार इकाई का प्रदेश अध्यक्ष मनोनीत करते हुए प्रसन्नता हो रही है. मुझे विश्वास है कि आपके कुशन नेतृत्व के द्वारा बिहार इकाई में लोक जनशक्ति पार्टी सुदृढ़ होगी.

गौरतलब है कि सांसद चाचा पशुपति पारस (Pashupati Paras) और सांसद चचेरा भाई प्रिंस राज, चिराग पासवान (Chirag Paswan) के कार्यशैली से असंतुष्ट हैं. प्रिंस राज की नाराजगी इस बात को लेकर थी कि बिहार प्रदेश लोक जनशक्ति पार्टी का अध्यक्ष पद का बंटवारा करके राजू तिवारी को कार्यकारी अध्यक्ष बना दिया गया था.

इससे पहले बुधवार को चिराग पासवान (Chirag Paswan) ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर पशुपति पारस पर निशाना साधा. चिराग पासवान ने कहा कि मैं चाहता था कि परिवार की बात बंद कमरे में निपट जाए, लेकिन अब ये लड़ाई लंबी चलेगी और कानूनी तरीके से लड़ी जाएगी. चिराग पासवान ने कहा कि पार्टी के संविधान के अनुसार सिर्फ संसदीय दल और खुद राष्ट्रीय अध्यक्ष ही संसदीय दल के नेता को चुन सकता है, अगर चाचा कहते तो उन्हें संसदीय दल का नेता बना दिया जाता. अगर राष्ट्रीय अध्यक्ष की बात है तो संविधान के अनुसार अभी भी वही अध्यक्ष हैं.

चिराग पासवान ने कहा कि मैं रामविलास पासवान का बेटा हूं, मैं शेर का बेटा हूं.. पहले भी लड़ा था और आगे भी लड़ूंगा. बिहार की जनता हमारे साथ है, जनता दल यूनाइटेड की तरफ से बांटने की कोशिश की जा रही है.

Share:

Next Post

दिल्ली AIIMS के 9वें फ्लोर पर देर रात लगी आग पर काबू पाया

Thu Jun 17 , 2021
नई दिल्ली। दिल्ली के एम्स (Delhi AIIMS) अस्पताल में देर रात आग (Fire) लगने से हड़कंप मच गया। आग की लपटों से दूर-दूर तक धुआं नजर आ रहा है। आग एम्स अस्पताल की बिल्डिंग के 9वें फ्लोर (9th floor ) पर लगी है। आग की घटना देर रात करीब 11.30 बजे की बताई जा रही […]