इंदौर न्यूज़ (Indore News)

भाजपा प्रत्याशी सडक़ों का भूमिपूजन करते उसके पहले पटवारी ने नारियल फोड़ डाला

पटवारी का दावा- मैंने मंजूर करवाई थी सडक़ तो मधु वर्मा बोले- हमने मंत्री से दिलाई सौगात

इंदौर। राऊ विधानसभा (Rau VidhanSabha) में बनने वाली दो प्रमुख सडक़ों के लिए भाजपा कल भूमिपूजन करने वाली थी। इसके लिए एक बड़ा कार्यक्रम भी रखा गया था, लेकिन आज ही पूर्व मंत्री और इस क्षेत्र से विधायक जीतू पटवारी (MLA Jitu Patwari) ने कार्यक्रम रख भूमिपूजन कर नारियल फोड़ दिया। उन्होंने कहा कि ये सडक़ें मैंने अपने क्षेत्र के लिए मंजूर करवाई तो इसी क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी बनाए गए मधु वर्मा का कहना था कि ये पटवारी का पुराना काम है। मैंने और सांसद ने पीडब्ल्यूडी मंत्री से ये सडक़ें मंजूर करवाई थीं, लेकिन आज ही उन्होंने नारियल फोड़ दिया।


कल राऊ (Rau) से रंगवासा (Rangwasa) होते हुए सिंदोड़ा-नावदा की 6 किलोमीटर सडक़ का भूमिपूजन रखा गया था। इस सडक़ को 9 करोड़ रुपए की लागत से बनाया जा रहा है, वहीं दूसरी सडक़ पीपल्दा से नयापुरा व घुडिय़ा तक की 5 किलोमीटर सडक़ निर्माण के भूमिपूजन का कार्यक्रम भी रखा था। ये सडक़ें राऊ विधानसभा के गांवों को जोड़ेंगी। चूंकि चुनावी माहौल है, इसलिए भाजपा के प्रत्याशी मधु वर्मा ने कल इसका एक बड़ा भूमिपूजन कार्यक्रम रखा था, जिसमें मंत्री तुलसी सिलावट, सांसद शंकर लालवानी, भाजपा प्रदेश उपाध्यक्ष जीतू जिराती, चुनाव संचालक रवि रावलिया मौजूद रहने वाले थे। वर्मा के इस कार्यक्रम की भनक विधायक पटवारी समर्थकों को लग गई तो उन्होंने पटवारी को इसकी जानकारी दी। इस पर पटवारी ने आज ताबड़तोड़ चार कार्यक्रम रख लिए और जहां-जहां से सडक़ गुजरना हैं, वहां जाकर नारियल फोड़ दिए और गेती चलाकर काम शुरू करवा दिया। सुबह राऊ, रंगवासा, सिंदोड़ा और नावदापंथ में ये कार्यक्रम रखे गए, जिसमें कांग्रेस के नेता भी मौजूद रहे। पटवारी का कहना था कि उनके कार्यकाल में ये काम उन्होंने मंजूर करवाए, ताकि ग्रामीणों को परेशानी न हो। हालांकि इस मामले में वर्मा का कहना था कि मैंने और सांसद लालवानी ने पीडब्ल्यूडी मंत्री गोपाल भार्गव से ये सडक़ मंजूर करवाई थी और कल हम उसका भूमिपूजन करेंगे। पटवारी हमेशा श्रेय की राजनीति करते हैं, जबकि राऊ विधानसभा का विकास भाजपा के ही कार्यकाल में हो रहा है।

Share:

Next Post

कुख्यात है इंदौर की कलाली, यहां पहले भी हुई हैं दो हत्या तीसरी हत्या में लापरवाही के बाद टीआईऔर एएसआई को भेजा था लाइन

Wed Sep 6 , 2023
इंदौर (Indore)। जीएनटी मार्केट स्थित कलाली पर तीन दिन पहले एक युवक की हत्या हुई थी। यह कलाली कुख्यात है। इस कलाली के पास पहले भी दो लोगों की हत्या हो चुकी है। तीसरी हत्या के बाद टीआई और एएसआई पर गाज गिरी थी। कुछ और पुलिसकर्मी भी निपटेंगे। शहर में लगातार हत्या की घटनाएं […]