भोपाल

बालाघाट में नक्सलियों से पुलिस की मुठभेड़, तीन नक्सली ढेर

बालाघाट। अति नक्सल प्रभावित लांजी क्षेत्र से करीब 15 किलोमीटर दूर स्थित ग्राम पंचायत खांडापाडी के ग्राम कंदला के जंगल में बालाघाट पुलिस और नक्सलियों के बीच हुई मुठभेड़ में पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है। पुलिस ने विस्तार दलम प्लाटून 56 और दड़ेकसा दलम के तीन नक्सलियों को मार गिराया है। हालांकि पुलिस अधीक्षक समीर सौरभ और आईजी संजय सिंह के जंगल में ही मौजूद होने के कारण इसकी अधिकारिक पुष्टि नहीं हो पाई है।

जानकारी के अनुसार मारे गए तीनों नक्सलियों की उम्र 35 वर्ष से लेकर 40 वर्ष के बीच है और उनमें से एक नक्सली पर ईनाम भी रखा गया था। मुठभेड़ की यह घटना बहेला थाना क्षेत्र की है। इन जंगल के इलाकों में नक्सलियों की आवाजाही लंबे समय से बनी हुई है और पुलिस की इस पर नजर बनी हुई है। इसके पहले भी इन इलाकों में पुलिस और नक्सलियों की बीच मुठभेड़ होती रही है।

तीनों नक्सलियों को हॉकफोर्स ने मारा: गृहमंत्री
बालाघाट मुठभेड़ को लेेकर गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि मुठभेड़ में तीन नक्सलियों का एनकाउंटर हुआ है। तीनों पर इनाम था। इन्हें हॉकफोर्स ने मारा है।

Share:

Next Post

प्रदेश में सरकारी विभागों में भर्ती की तैयारी

Mon Jun 20 , 2022
सामान्य प्रशासन विभाग ने मांगी खाली पदों की जानकारी भोपाल। मध्य प्रदेश में विभाग और जिला स्तर पर रिक्त पदों की पूर्ति के लिए नगरीय निकाय चुनाव के बाद भर्ती प्रक्रिया शुरू होगी। इसके लिए सामान्य प्रशासन विभाग ने तैयारी प्रारंभ कर दी है। सभी विभागों को रिक्त पदों की वर्गवार जानकारी 15 दिन में […]

Leave a Reply

Your email address will not be published.