ज़रा हटके

पुलिस पहुंची थी शादी में हो रहे शोर को रुकवाने, पंजाबी गाने सुन खुद ही नाचने लगी

सैकरामेंटो: कैलिफोर्निया (california) की एक पंजाबी शादी (punjabi wedding) सोशल मीडिया पर खूब ट्रेंड (Trend) कर रही है. दरअसल ये शादी का प्रोग्राम मनप्रीत तूर (Manpreet Toor) का था. हम सभी जानते हैं कि पंजाबी शादियों में पंजाबी गानों का लाउड तड़का होना लाजमी है. ऐसे में मनप्रीत के एक पड़ोसी ने पुलिस को शोर (Noise) मचाए जाने की शिकायत कर दी.

पुलिस पहुंची थी शोर रुकवाने
पड़ोसी की शिकायत पर पुलिस शादी में शोर रुकवाने के लिए पहुंची. जैसे ही लोगों ने शादी में पुलिस (Police) को देखा तो सबके चेहरे पर टेंशन आ गई. लेकिन उसके बाद इस प्री वेडिंग प्रोग्राम (Pre Wedding Function) में जो हुआ उसे देखकर आप हैरान हो जाएंगे.

नाचने लगे दोनों पुलिस वाले
शादी में शोर रोकने के लिए आए दोनों ही पुलिस अधिकारी पंजाबी गाने (Punjabi Song) पर नाचने लगे. ये मामला 13 अप्रैल का है. इस प्रोग्राम में रात में सभी नाचने में बिजी थे और बहुत लाउड म्यूजिक (Loud Music) बज रहा था. ये प्री वेडिंग प्रोग्राम 10 बजे के बाद भी जारी था. इतने शोर से परेशान होकर एक पड़ोसी ने इसकी शिकायत (Complaint) पुलिस में कर दी.

वॉल्यूम कम करने के लिए रखी शर्त
पुलिस ने जब तूर फैमिली से गानों की वॉल्यूम (Volume) कम करने को कहा तो उनकी बात मानने के लिए फैमिली ने एक शर्त रखी. वो शर्त (Condition) ये थी कि दोनों पुलिस वाले भी उनके साथ एक गाने पर नाचें. इसके बाद पुलिस वालों ने माहौल को और खुशनुमा बना दिया. शर्त के मुताबिक दोनों पुलिस वाले तूर फैमिली के साथ एक पंजाबी गाने पर नाचते (Dancing) दिखाई दिए.

Share:

Next Post

इन राशियों पर फिर मंडराएगा शनि का साया, 6 महीने तक झेलनी पड़ेगी समस्याएं

Tue May 10 , 2022
नई दिल्ली: शनि की साढ़े साती एक ऐसी दशा होती है, जिसमें शनि देव व्यक्ति के अच्छे-बुरे कर्मों का फल देते हैं. जीवन में कभी न कभी व्यक्ति को इस दौर का सामना करना ही पड़ता है. ज्योतिष शास्त्र के अनुसार बीते दिनों 29 अप्रैल को ही शनि का राशि परिवर्तन हुआ था और आने […]