इंदौर न्यूज़ (Indore News)

सोशल मीडिया पर हथियारों के साथ पोस्ट, दो धराए

एक के पास से पिस्टल व मैग्जीन, दूसरे से चाकू बरामद

इंदौर। सोशल मीडिया (social media) पर हथियारों (weapons) के साथ पोस्ट (Post) और रील (Rel) बनाने वालों पर पुलिस (Police) की नजर है। कल फिर क्राइम ब्रांच (crime branch) ने दो लोगों को पिस्टल और चाकू के साथ गिरफ्तार किया। इनमें एक पर हत्या के प्रयास का भी केस दर्ज है।


एडीसीपी राजेश दंडोतिया ने बताया कि क्राइम ब्रांच सोशल मीडिया पर लगातार नजर रख रही है। इसी कड़ी में कल पुलिस ने मुकुल पिता सुनील चौधरी निवासी जनता क्वार्टर और आदित्य लाखरे निवासी रुस्तम का बगीचा को गिरफ्तार किया। दोनों ने सोशल मीडिया पर हथियारों के साथ पोस्ट डाली थी। एक से एक पिस्टल और मैग्जीन व दूसरे से एक चाकू जब्त किया गया। दोनों को परदेशीपुरा पुलिस को सौंपा गया है। उनके खिलाफ 25 आम्र्स एक्ट के तरह केस दर्ज किया गया है। आदित्य के खिलाफ हत्या के प्रयास का दर्ज है और वह जेल भी जा चुका है। अब दोनों का आपराधिक रिकॉर्ड भी निकाला जा रहा है। ज्ञात रहे कि इसके पहले पुलिस दो दर्जन से अधिक ऐसे बदमाशों को पकड़ चुकी है, जिन्होंने सोशल मीडिया पर हथियारों के साथ पोस्ट डाली थी।

Share:

Next Post

निगम कमिश्नर ने सेंटर पर पहुंचकर कर्मचारियों की हाजिरी चेक की

Tue Apr 23 , 2024
अनुपस्थित कर्मचारियों के साथ-साथ दरोगा का भी वेतन काटने के निर्देश इंदौर। आज सुबह नगर निगम कमिश्नर (Corporation Commissioner) शिवम वर्मा (Shivam Verma) ने कई झोनों (zones) का दौरा किया और वहां बनाए गए हाजिरी सेंटर (center)  पर पहुंचकर कर्मचारियों (employees) की हाजिरी (attendance) चेक की। इस दौरान कई कर्मचारी और दरोगा बिना सूचना के […]