मनोरंजन

राहत फतेह अली खान ने नशे में कर दी ऐसी हरकत, नहीं कर पाओगे यकीन

नई दिल्ली: फेमस सिंगर राहत फतेह अली खान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर धड़ल्ले से वायरल हो रहा है. ट्विटर पर राहत फतेह अली खान द्वारा साझा किए गए वीडियो में वो शराब के नशे में धुत होकर नुसरत फतेह के मैनेजर से बात करते दिख रहे हैं. वीडियो में राहत फतेह अली खान नुसरत के मैनेजर को गले लगाते हुए कहते दिख रहे हैं कि, ‘हम एक हैं और हमेशा एक ही रहेंगे’ इसके बाद वो अपने दिवंगत चाचा का मजाक उड़ाते दिखाई दे रहे हैं. वीडियो वायरल होने पर सोशल मीडिया यूजर्स भड़क उठे.

मशहूर पाकिस्तानी सिंगर राहत फतेह अली खान एक बार फिर सूर्खियों में बने रहने का यह कोई पहला मामला नहीं है. इससे पहले भी वे अपनी गायकी को लेकर लाइमलाइट बटोर चुके हैं. इस बार खास बात ये है कि नशे में धुत्त इस वीडियो के वायरल होने के करीब 24 घंटे पहले ही उन्होंने अपने चाचा नुसरत फतेह अली खान को भावुक श्रद्धांजलि दी थी. 16 अगस्त को राहत फतेह अली खान के चाचा उस्ताद नुसरत फतेह अली खान की 24वीं पुण्यतिथि थी. इस पर राहत ने सोशल मीडिया पर अपने चाचा को श्रद्धांजलि दी थी. उन्होनें लिखा था कि ”आपने अपने जीवनकाल में अनगिनत जिंदगियों को छुआ था और आपकी मृत्यु के बाद भी, आप अपने संगीत और अपनी पारिवारिक विरासत के माध्यम से जीते हैं, आपकी कमी हमेशा खलेगी”

ट्विटर पर राहत फतेह अली खान का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वे शराब के नशे में दिखाई दे रहे हैं. वाडियो में राहत अपने चाचा नुसरत फतेह अली खान के मैनेजर हाजी इकबाल नकीब के कंधे पर हाथ रखे हुए हैं. मैनेजर को गले लगाते हुए राहत कहते हैं,हम एक हैं और हमेशा एक रहेंगे. शराब के नशे में धुत राहत मैनेजर हाजी इकबाल नकीब को गले लगाकर खूब प्यार बरसाते हैं. इस दैरान वो धमकी देते हुए कहते हैं कि इससे कोई भिड़ना मत.

वायरल हुए वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि राहत का आपनी जुबान पर कोई काबू नहीं है. उनके पैरों के साथ-साथ उनकी जुबान भी लड़खड़ा रही है. राहत के फैंस के लिए यह दृश्य काफी हैरान कर देने वाला था क्यों कि इससे पहले उनका ये रूप कभी देखने को नहीं मिला है. वीडियो देखने के बाद राहत को चाहने वाले जरुर आहत हुए होंगे. पाकिस्तानी सिंगर राहत फतेह अली खान के न सिर्फ पाकिस्तान में बल्कि हिंदुस्तान में भी बहुत चाहने वाले हैं. वीडियो देखने के बाद लोग तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं और राहत को काफी ट्रोल किया जा रहा है.एक यूजर ने लिखा कि यह राहत फतेह अली खान नहीं बल्कि मिर्जा गालिब हैं. वहीं एक अन्य यूजर ने राहत के लिए नशाखोर पाकिस्तानी लिखा.

Share:

Next Post

17 अगस्त की 10 बड़ी खबरें

Wed Aug 17 , 2022
1. सरकार ने हिंदुस्तान जिंक बेचने के लिए 5 कंपनियों का किया चुनाव केंद्र सरकार (Central Government) सार्वजनिक क्षेत्र (Public Sector) की हिंदुस्तान जिंक लिमिटेड (Hindustan Zinc Limited) में अपनी बची हुई 29.53 फीसदी हिस्सेदारी बेचने की तैयारी में है। इसके प्रबंधन के लिए पांच कंपनियों (Five companies selected) को चुना गया है। एक अधिकारिक […]