बड़ी खबर मनोरंजन

Raj Kundra की बढ़ी मुश्किलें, कंपनी के 3 प्रोड्यूसर्स और गहना वशिष्ठ पर केस

मुंबई । सॉफ्ट पॉर्नोग्राफी केस (Soft Pornography Case) में अब एक नया मोड़ आ गया है और राज कुंद्रा (Raj Kundra) की मुश्किलें बढ़ती जा रही हैं. अब उनकी कंपनी के 3 प्रोड्यूसर्स और गहना वशिष्ठ (Gehana Vasisth) के खिलाफ मुंबई के मालाड इलाके के मालवानी थाने में एफआईआर दर्ज हुई है. बता दें कि गहना वशिष्ठ अभिनेत्री व प्रोड्यूसर हैं और उन्होंने हॉटशॉट के लिए कुछ समय पहले कॉन्टेंट बनाया है.

अभिनेत्री ने दर्ज करवाई एफआईआर
शिकायतकर्ता एक महिला अभिनेत्री और मॉडल है, जिसने आरोप लगाया है कि उसे हॉटशॉट्स (HotShots) ऐप के लिए ‘पॉर्न’ शूट करने के लिए मजबूर किया गया था. मामले की जांच के लिए के लिए केस को मुंबई पुलिस क्राइम ब्रांच (Mumbai Police Crime Branch) के प्रॉपर्टी सेल को ट्रांसफर कर दिया जाएगा.

14 दिन के ज्यूडिशियल कस्टडी में राज कुंद्रा
राज कुंद्रा (Raj Kundra) को कोर्ट ने मंगलवार को 14 दिनों के ज्यूडिशियल कस्टडी में भेज दिया है. राज कुंद्रा को पोर्न फिल्म बनाने के आरोप में 19 जुलाई को गिरफ्तार किया गया था. इसके बाद 20 जुलाई को कोर्ट ने 23 जुलाई तक पुलिस हिरासत में भेज दिया था, जिसे बाद में बढ़ाकर 27 जुलाई तक कर दिया गया था.

राज कुंद्रा पर अश्लील फिल्में बनाने का आरोप
बता दें कि मुंबई क्राइम ब्रांच (Mumbai Crime Branch) ने 19 जुलाई को राज कुंद्रा (Raj Kundra) 2 घंटे की पूछताछ के बाद अरेस्ट किया था. राज कुंद्रा पर अश्लील फिल्में बनाने और उन्हें ऐप्स पर रिलीज करने के आरोप हैं. पुलिस के मुताबिक, राज इस केस में मुख्य आरोपी हैं, हालांकि अब तक कई आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. इस पूरे मामले में इस साल फरवरी में केस दर्ज किया गया था और पुलिस बारीकी से जांच कर रही है.

Share:

Next Post

बच्चों की शिक्षा एवं स्वास्थ्य पर महामारी का असर

Wed Jul 28 , 2021
– ललित गर्ग कोरोना महामारी के कारण बच्चों की शिक्षा एवं स्वास्थ्य सर्वाधिक प्रभावित हुआ है। ज्यादातर राज्यों में जहां सवा साल से स्कूल बंद पड़े हंै, वहीं अस्पतालों में कोरोना पीड़ितों के दबाव के कारण बच्चों का इलाज प्रभावित हुआ है, उन्हें समुचित चिकित्सा सुविधाएं सुलभ नहीं हो पायी है। महामारी के दौरान दो […]