मनोरंजन

ऋषि कपूर को याद कर भावुक हुए रणबीर कपूर, बोले- ‘काश पापा ‘Shamshera’ देखने के लिए जिंदा होते’


डेस्क। अभिनेता रणबीर कपूर इस समय अपनी बहुप्रतीक्षित आगामी फिल्म ‘शमशेरा’ को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। पहली बार किसी फिल्म में उनका इतना रौबदार लुक देखने को मिली है। रणबीर कपूर के करियर की यह पहली एक्शन एंटरटेनर फिल्म होगी।

फिल्म ‘शमशेरा’ में रणबीर कपूर का लुक सामने आने के बाद इस फिल्म को लेकर फैंस के बीच खासा एक्साइटमेंट देखने को मिल रही है, जिससे खासा तौर पर रणबीर कपूर खुश होंगे लेकिन अभिनेता की ये खुशी उनके पिता ऋषि कपूर के बिना अधूरी है। रणबीर को इस बात का दुख है कि उनके पिता यह फिल्म देखने के लिए इस दुनिया में जीवित नहीं हैं।

रणबीर कपूर ने अपने करियर में ज्यादातर सिंपल किरदार ही अदा किए हैं, जिनमें उनकी छवि एक चॉकलेटी या चुलबुले मस्तमौला लड़के की रही है हालांकि संजू के बाद यह छवि बदली लेकिन अब जबकि वह एक्शन हीरों की छवि बनाने को तैयार हैं, ऐसे में अभिनेता ने अपने पिता को याद किया, उनका मानना है कि अगर ऋषि कपूर जिंदा होते तो रणबीर को शमशेरा लुक में देखकर बहुत खुश होते, क्योंकि वह हमेशा चाहते थे कि उनका बेटा ऐसे किरदार करे जो देश भर के दर्शकों से जुड़ सके।

रणबीर कपूर ने अपने पिता ऋषि कपूर को याद करते हुए कहते हैं ‘काश मेरा पिता इस फिल्म को देखने के लिए जिंदा होते।’ वह हमेशा अपनी आलोचना के बारे में स्पष्ट रूप से ईमानदार रहे हैं, अगर उन्हें कुछ पसंद आया या फिर कुछ पसंद नहीं आया। खासकर मेरे काम के साथ। यह दुख की बात है कि वह इसे देखने के लिए साथ नहीं हैं।

बात करें शमशेरा की तो फिल्म में रणबीर कपूर ‘शमशेरा’ जो डकैत है के किरदार में दिखेंगे। जबकि अभिनेता संजय दत्त एक बार फिर से लोगों को डराने विलेन बनकर आ रहे हैं। फिल्म में संजय दत्त एक अंग्रेज जनरल पुलिस वाले शुद्ध सिंह के किरदार में दिखाई देने वाले हैं। करण मल्होत्रा द्वारा निर्देशित ‘शमशेरा’ 22 जुलाई 2022 को सिनेमाघरों में दस्तक देने को तैयार है।

Share:

Next Post

अफगानिस्तान : भारत ने भूकंप प्रभावितों के लिए भेजी राहत सामाग्री, पहली खेप पहुंची काबुल

Fri Jun 24 , 2022
नई दिल्‍ली । भारत ने अफगानिस्तान (Afghanistan) के पूर्वी पक्तिका प्रांत में आए शक्तिशाली भूकंप (Earthquake) में काफी संख्या में लोगों के मारे जाने पर बुधवार को शोक प्रकट करते हुए मदद का वादा किया था. भारत ने गुरूवार को ही जरूरत की इस घड़ी में वायुसेना के विमान से अफगानिस्तान में राहत सामाग्री भेज […]