इंदौर न्यूज़ (Indore News)

एयरलाइंस अफसर के बेटे पर दुष्कर्म का प्रकरण दर्ज

  • ब्यूटीशियन की तीन साल तक अस्मत लूटता रहा वीडियो वायरल करने की धमकी

इंदौर (Indore)। चंदन नगर पुलिस ने विदेश में पदस्थ एक एयरलाइंस कंपनी के अधिकारी के बेटे के खिलाफ दुष्कर्म का प्रकरण दर्ज किया है। तीन साल तक उसने एक ब्यूटीशियन को शादी का झांसा देकर हवस का शिकार बनाया और बाद में मारपीट कर भगा दिया। आरोपी ने पीडि़ता का अश्लील वीडियो वायरल करने की धमकी दी थी।


मिली जानकारी के अनुसार चंदन नगर पुलिस ने आयाउद्दीन कुरैशी पिता इम्तियाजउद्दीन निवासी ग्रीन पार्क कॉलोनी के खिलाफ धारा 376 के तहत प्रकरण दर्ज किया है। पुलिस ने बताया कि तीन साल पूर्व आरोपी की एक ब्यूटी पार्लर पर काम करने वाली युवती से दोस्ती हुई थी। इस दौरान युवक ने उसके साथ शारीरिक संबंध स्थापित कर लिए थे। युवती की इस हरकत के चलते परिवार वालों ने भी उसे घर से निकाल दिया था। बाद में खुद आरोपी ने भी उसे यह कहते हुए भगा दिया कि ज्यादा करा तो तेरा वीडियो वायरल कर दूंगा। कल ब्यूटीशियन थाने पहुंची और आरोपी के खिलाफ प्रकरण दर्ज कराया। पुलिस का कहना है कि दुष्कर्म करने वाला कोई काम नहीं करता है। उसके पिता विदेश में एयरलाइंस कंपनी में कार्यरत हैं। फिलहाल आरोपी की तलाश की जा रही है।

Share:

Next Post

इंदौर में छाया घना कोहरा, दृश्यता 2 हजार मीटर से घटकर रह गई मात्र 400 मीटर

Wed Nov 29 , 2023
सवा घंटे बंद रहा हवाई यातायात, सुबह की 16 से ज्यादा उड़ानें लेट इंदौर। शहर में पिछले कुछ दिनों से बिगड़े मौसम में अब कोहरा भी जुड़ गया है। आज सुबह शहर कोहरे की चादर ओढ़े नजर आया। कोहरा इतना घना था कि आमतौर पर सुबह दो से ढाई हजार मीटर तक रहने वाली दृश्यता […]