टेक्‍नोलॉजी

Realme 11 4G फोन करेगा जल्द ही मार्केट में एंट्री, मिलेगी 67W की सुपरफास्ट चार्जिंग


नई दिल्‍ली (New Dehli)। रियलमी (Realme) 11 4G जल्द मार्केट (market) में एंट्री (entery) करेगा। लीक रिपोर्ट के अनुसार यह फोन 31 जुलाई को आ सकता है। एक टिपस्टर ने बताया कि यह फोन 108MP के मेन कैमरा (camera) से लैस होगा। इसके अलावा इसमें धांसू प्रोसेसर (processor) भी मिलेगा।
रियलमी (Realme) आजकल अपने एक नए स्मार्टफोन को लॉन्च करने की तैयारी कर रही है। कंपनी के इस अपकमिंग हैंडसेट का नाम Realme 11 4G है। यह रियलमी 10 के सक्सेसर के तौर पर लॉन्च होगा। कंपनी का यह फोन 31 जुलाई को मार्केट में एंट्री कर सकता है। लॉन्च से पहले टिपस्टर अभिषेक यादव ने इस फोन के खास फीचर्स को लीक रेंडर्स के साथ शेयर किया है। ट्वीट के अनुसार कंपनी इस फोन में 108 मेगापिक्सल का मेन कैमरा ऑफर करने वाली है।


हालांकि, टिपस्टर ने जो फोटो शेयर किया है, उसके अनुसार फोन 100 मेगापिक्सल के प्राइमरी कैमरे से लैस है। आने वाले दिनों में यह कन्फर्म हो जाएगा कि फोन में कितने मेगापिक्सल का कैमरा लगा है। फिलहाल आइए जानते हैं कि कंपनी इस अपकमिंग डिवाइस में और क्या खास ऑफर करने वाली है।

मिल सकते हैं ये फीचर और स्पेसिफिकेशन
टिपस्टर के अनुसार कंपनी इस फोन में फुल एचडी+ रेजॉलूशन के साथ 6.4 इंच का AMOLED डिस्प्ले दे सकती है। यह डिस्प्ले 90Hz के रिफ्रेश रेट के साथ आ सकता है। डिस्प्ले प्रोटेक्शन के लिए फोन में कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 5 भी मिलने की उम्मीद है। फोन का लुक बॉक्सी होगा और इसके बैक पैनल पर आपको ग्रेडिएंट फिनिश देखने को मिल सकता है।
फोन 8जीबी रियल और 8जीबी वर्चुअल यानी टोटल 16जीबी तक की रैम के साथ आ सकता है। प्रोसेसर के तौर पर इसमें मीडियाटेक हीलियो G88 चिपसेट मिलने की उम्मीद है। फोटोग्राफी के लिए फोन के रियर में 108 या 100 मेगापिक्सल का कैमरा दिया जा सकता है। इसके अलावा यहां एक 2 मेगापिक्सल का भी कैमरा मिलेगा। सेल्फी के लिए फोन में 16 मेगापिक्सल का कैमरा ऑफर किया जाएगा।

टिपस्टर की मानें तो इस फोन में कंपनी 5000mAh की बैटरी ऑफर कर सकती है। यह बैटरी 67 वॉट की फास्ट चार्जिंग के साथ आएगी। फोन की थिकनेस 7.95mm होगी। इसका वजन 178 ग्राम का होगा। बताते चलें कि फोन सबसे पहले वियतनाम में लॉन्च होगा। यह दो कलर ऑप्शन- ब्लैक और गोल्ड में आ सकता है।

Share:

Next Post

Twitter को लेकर Elon Musk का बड़ा ऐलान, अब ऐसा होगा चिड़िया का रंग

Sun Jul 23 , 2023
नई दिल्ली: वो कहते हैं ना कि परिवर्तन ही संसार का नियम है, ये बात Tesla और SpaceX के सीईओ Elon Musk पर एकदम सटीक बैठती है, आप भी सोच रहे होंगे कैसे? जब से एलन मस्क ने ट्विटर का अधिग्रहण किया है तब से ट्विटर में कुछ ना कुछ बड़े बदलाव देखने को मिल […]