टेक्‍नोलॉजी

Realme GT Neo 3 का नया एडिशन लॉन्‍च, 150W फास्‍ट चार्जिंग के साथ मिलेंगे तगड़े फीचर्स

नई दिल्‍ली। स्‍मार्टफोन निर्माता कंपनी Realme ने अपने शानदार स्मार्टफोन, Realme GT Neo 3 का एक नया लिमिटेड एडिशन मॉडल, Realme GT Neo 3 Thor Love and Thunder Edition Smartphone भारत में लॉन्च कर दिया है. इस स्मार्टफोन में आपको वैसे तो कई सारे आकर्षक फीचर्स दिए जा रहे हैं लेकिन जिस एक फीचर पर फैन्स का दिल आ गया है, वो इसकी बैटरी है. Realme GT Neo 3 Thor Edition Smartphone की कीमत का खुलासा हो गया है और यह भी पता चल चुका है कि ये 5G स्मार्टफोन सेल के लिए कब उपलब्ध कर दिया जाएगा. आइए Realme GT Neo 3 Thor Edition Smartphone के बारे में और जानते हैं..

लॉन्च हुआ Realme GT Neo 3 Thor Love and Thunder Edition Smartphone
आपकी जानकारी के लिए बता दें कि रियलमी (Realme) के Realme GT Neo 3 स्मार्टफोन के इस स्पेशल एडिशन मोबाइल फोन, Realme GT Neo 3 Thor Love and Thunder Edition Smartphone को आज यानी 7 जुलाई, 2022 को फ्लिपकार्ट (Flipkart) पर लॉन्च कर दिया गया है. फ्लिपकार्ट पर यह भी बता दिया गया है कि इस फोन की सेल किस दिन शुरू हो रही है.


Realme के लेटेस्ट स्मार्टफोन की कीमत और सेल की तारीख
अगर आप रियलमी (Realme) के इस थॉर (Thor) एडिशन वाला स्मार्टफोन खरीदना चाहते हैं तो आपको 13 जुलाई को दोपहर 12 बजे तक का इंतजार करना होगा. यही वह दिन है जिस दिन से आप Realme GT Neo 3 Thor Love and Thunder Edition Smartphone को फ्लिपकार्ट से खरीद सकेंगे. इस फोन का लॉन्च प्राइस 42,999 रुपये है और इसे खरीदते समय आप आकर्षक बैंक ऑफर का भी फायदा उठा सकते हैं.

Realme GT Neo 3 Thor Edition Smartphone के Specifications
अब बात करते हैं कि रियलमी के इस लेटेस्ट स्मार्टफोन में आपको क्या फीचर्स दिए जा रहे हैं. Realme GT Neo 3 Thor Love and Thunder Edition Smartphone एक 5G स्मार्टफोन है जो Mediatek Dimensity 8100 Chipset प्रोसेसर पर काम करता है. ये फोन 12GB RAM और 256GB के इंटरनल स्टोरेज के साथ लॉन्च किया गया है और इसमें आपको 6.7-इंच का फुल एचडी+ ओएलईडी डिस्प्ले दिया जा रहा है. ट्रिपल रीयर कैमरा सेटअप वाला ये फोन 50MP के मेन सेंसर, 8MP के दूसरे और 2MP के तीसरे सेंसर के साथ आया है और इसमें फ्रंट कैमरा 16MP का है.

एक फीचर जिसके लिए इस फोन को सबसे ज्यादा पसंद किया जा रहा है, वो Realme GT Neo 3 Thor Love and Thunder Edition Smartphone की बैटरी है. ये फोन 4500mAh की बैटरी के साथ लॉन्च किया गया है और इसमें आपको 150W का धमाकेदार फास्ट चार्जिंग सपोर्ट दिया जा रहा है.

Share:

Next Post

झमाझम बारिश होने के कारण जन-जीवन अस्त-व्यस्त

Thu Jul 7 , 2022
अलसुबह भारी बारिश, सड़कों पर भरा पानी आज दिन भर भारी बारिश की संभावना, नहीं खुलेगा मौसम भोपाल। प्रदेश में गुरुवार को अलसुबह से झमाझम बारिश होने के कारण जन-जीवन अस्त-व्यस्त हो गया है, नीचले इलाकों और सड़कों पर पानी भर जाने के कारण लोगों को आवाजाही में भी परेशानी का सामना करना पड़ रहा […]

Leave a Reply

Your email address will not be published.