मध्‍यप्रदेश

गुटखे के लिए रुपए नहीं दिए तो रिटायर्ड रेलवे अफसर ने पत्नी को उतारा मौत के घाट

रतलाम। एमपी (MP) के रतलाम (Ratlam) दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। यहां एक रिटायर्ड रेलवे अफसर (Rt. Railway Officer) को पत्नी ने गुटखा के लिए रुपए नहीं दिए तो उसने चाकू से हमला कर दिया। पत्नी की मौत हो गई। हत्या करने के बाद आरोपी ने अपने कपड़े बदले और चैन से सो गया। पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया है।


राजकुमार ने किचन से चाकू उठाया और मधु के सीने में मार दिया

औद्योगिक क्षेत्र थाना टीआई राजेंद्र वर्मा ने बताया कि सुरभि परिसर में रहने वाले रिटायर्ड सीनियर ट्रैफिक कंट्रोलर राजकुमार मांझी (67) और पत्नी मधु मांझी (62) के बीच शुक्रवार शाम करीब 5 बजे विवाद हो गया था। नशे में राजकुमार ने पत्नी से गुटखा खाने के लिए रुपए मांगे। मधु ने नहीं दिए तो राजकुमार ने किचन से चाकू उठाया और मधु के सीने में मार दिया। मधु गंभीर रूप से घायल हो गई। इस दौरान घर पर राजकुमार का बेटा कमलेश (40) भी मौजूद था। वह मां को लेकर रेलवे अस्पताल पहुंचा। जहां डॉक्टर ने मधु को मृत बता दिया। शनिवार 1 जुलाई की सुबह पोस्टमॉर्टम होने के बाद पुलिस ने परिजन को शव सौंप दिया।

बेटा बोला- पिता के हाथ से चाकू छीनने में मां को लग गया

कमलेश ने बताया, ‘पिता शराब पीने के आदी हैं। शुक्रवार को भी वे शराब पीकर शिखा बार के पास बैठे थे। जहां से मैं उन्हें घर लेकर आया और सुला दिया। शाम को वे उठे तो मां से गुटखा के लिए रुपए मांगे और बाहर जाने की जिद करने लगे। मां ने उन्हें रोका तो गुस्सा हो गए। किचन में रखा चाकू उठाकर चलाने लगे। पिता के हाथ से चाकू छीनने की कोशिश में मां को लग गया।’ कमलेश ने बताया कि कुछ समय पहले मनोचिकित्सक से पिता का उपचार भी करवाया था।

 

Share:

Next Post

खरगोन में बदमाशों ने पेट्रोल पंप पर फायरिंग कर लूटे डेढ़ लाख, कर्मचारी को मारी गोली

Sun Jul 2 , 2023
खरगोन। महेश्वर रोड पर स्थित एक पेट्रोल पंप (Petrol Pump) बाइक (Bike) पर सवार होकर आए लुटेरों ने पहले पेट्रोल भरवाया और फिर पेट्रोल पंप पर फायरिंग (Fireing) शुरू कर दी। इस घटना में एक पेट्रोल पंप कर्मचारी को गोली के छर्रे लगे हैं, फायरिंग के बाद लुटेरे पेट्रोल पंप के दफ्तर पहुंचे और एक […]