जिले की खबरें

रीवा: बैकुन्ठपुर क्षेत्र के झिरिया गांव से चोरी गई जेसीबी मशीन को पुलिस ने किया बरामद

रीवा। बैकुन्ठपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत झिरिया गांव मे विगत दिनो रात के वक्त अज्ञात चोरो द्वारा एक जेसीबी मशीन ही चुरा ली गई, जिसके बाद घटना की जानकारी लगते ही वाहन मालिक बैकुन्ठपुर थाने पहुंचे, और मामले कि जानकारी पुलिस को दी, जिसके बाद बैकुन्ठपुर थाना प्रभारी स्वेता मौर्य जो मामले को गंभीरता से लेते हुए चोरी गई जेसीबी मशीन को 24 घंटे के भीतर बरामद कर लिया है।


पुलिस ने बताया कि झिरिया गांव मे विगत शनिवार को देर रात्रि अज्ञात चोरो द्वारा जेसीबी मशीन को चुरा ले जाने की शिकायत फरियादी (वाहन मालिक) द्वारा रविवार को सुबह थाने में कि गई थी, फरियादी ने बताया कि मशीन मे GPS लगा हुआ है, जो लोकेशन बेला के आसपास बताई जा रही है, बिना वक्त गवाएं फरियादी के पुलिस टीम उक्त लोकेशन पर पहुंची,और देखा कि चोरी कि गई मशीन एक सूनसान जगह पर खडी है, वहा से पुलिस ने jcb मशीन को बरामद कर लिया है, और उसे थाने ले आई, फिलहाल पुलिस मामले कि जांच और चोरो कि पतासाजी मे जुट गई है ।

Share:

Next Post

UCC पर PM मोदी के बयान पर कमलनाथ ने दी पहली प्रतिक्रिया, जानें- क्या कहा?

Wed Jun 28 , 2023
भोपाल: मध्य प्रदेश कांग्रेस के अध्यक्ष और पूर्व सीएम कमलनाथ ने समान नागरिक संहिता यानी UCC पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के बयान के बाद अपनी प्रतिक्रिया दी है. कांग्रेस नेता ने कहा कि आज जनता का मुद्दा बेरोजगारी, भ्रष्टाचार, महंगाई है. यूसीसी (समान नागरिक संहिता) के बारे में कितने लोग जानते हैं? उन्हें (बीजेपी को) […]