मनोरंजन

Rhea Chakraborty बनेंगी ‘Bigg Boss 15’ का हिस्सा? खुलेंगे Sushant Singh से जुड़े कई राज

नई दिल्ली। पॉपुलर रियालिटी शो ‘बिग बॉस 15’ (Bigg Boss 15) को लेकर बज अभी से बन गया है। मेकर्स ने आने वाले सीजन की तैयारी शुरू कर दी है। साथ ही नए कंटेस्टेंट की खोज में जुट गए हैं। ‘बिग बॉस 14’ (Bigg Boss 14) के फिनाले एपिसोड में ही सलमाव खान ने शो से जुड़े कई खुलासे किए थे। सलमान ने कहा था कि अगले सीजन में कॉमनर्स भी शो का हिस्सा बनेंगे। इस बार शो में सेलेब्स के साथ-साथ आम लोग भी तड़का लगाएंगे। वहीं कहा जा रहा है कि इस बार कई पॉपुलर कॉट्रोवर्शियल चेहरे भी शो का हिस्सा बनेंगे।

आने वाले सीजन को लेकर फैंस अभी से एक्साइटेड हो गए हैं। खबरों की मानें तो ‘बिग बॉस 15’ (Bigg Boss 15) में दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की गर्लफ्रेंड रहीं रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) भी हिस्सा ले सकती है। ईटाइम्स में छपी खबर के अनुसार रिया चक्रवर्ती ‘बिग बॉस 15’ में बतौर कंटेस्टेंट भाग ले सकती हैं। अगर वो शो का हिस्सा बनती हैं तो ऐसे में सुशांत सिंह राजपूत से जुड़े कई राज खुलने वाले हैं। माना जा रहा है कि शो के कई और कंटेस्टेंट भी रिया से सुशांत (Sushant Singh Rajput) से जुड़े सवाल जरूर पूछेंगे

बिग बॉस (Bigg Boss 15) के मेकर्स ने रिया के अलावा अनुषा दांडेकर, ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ की ‘दयाबेन’ उर्फ दिशा वकानी और पार्थ समथान को भी शो का हिस्सा बनने के लिए अप्रोच किया है। बताया जा रहा है कि बिग बॉस के मेकर्स ने शो का ऑडिशन फरवरी से ही शुरू कर दिया था। बीते दिनों खबरें सामने आई थीं कि सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) को भी अप्रोच किया गया है। अब अगर रिया (Rhea Chakraborty) और अंकिता दोनों शो का हिस्सा बनती हैं तो शो बड़ा ही मसालेदार होगा।

खबरों की मानें तो मेकर्स शो (Bigg Boss 15) को और भी ज्यादा मजेदार बनाना चाहते हैं। वैसे जो आम लोग शो का हिस्सा बनना चाहते हैं उनके पास 31 मई तक ही मौका था। शो में भाग लेने वाले कंटेस्टेंट को ऑडिशन वीडियो शूट करके भेजना था। वीडियो 5 मिनट से बड़ा और 50 एमबी से ज्यादा का नहीं होना चाहिए था। वूट एप पर इसका रेजिस्ट्रेशन चल रहा था। वैसे अब ये देखने वाली बात होगी क्या रिया (Rhea Chakraborty) मेकर्स का ऑफर मान कर शो का हिस्सा बनेंगी या वे खुद को कॉन्ट्रोवर्सी से दूर ही रखेंगीं।

Next Post

देश में ऑन द स्पॉट एक्सीडेंट के डाटा को तैयार करने के मामले में number 1 पर पहुंचा MP

Tue Jun 1 , 2021
भोपाल. पूरे देश में मध्य प्रदेश ऐसा राज्य बन गया है, जिसे सूबे के सड़क हादसों के बारे में ज्यादा जानकारी है। प्रदेश ने इस मामले में तमिलनाडु राज्य को भी पीछे छोड़ दिया है। ऑन द स्पॉट जाकर एक्सीडेंट के डाटा को तैयार करने के मामले में प्रदेश देश में नंबर वन बन गया […]