इंदौर

क्राइम पेट्रोल की कलाकार के साथ इंदौर में लूट

इंदौर। एक टीवी कलाकार (TV actors) के साथ बदमाश ने लूट (robbery)की वारदात को अंजाम दिया। कलाकार इंदौर की रहने है। वह अस्पताल (hospital) में भर्ती बीमार मां को देखकर लौट रही थी।

संयोगितागंज पुलिस (Sanyogitaganj Police) ने बताया कि पूनम पिता चंदनसिंह यादव निवासी पवनपुरी पालदा मुंबई (Mumbai) में रहकर क्राइम पेट्रोल (Crime Patrol) और अन्य सीरियलों में एक्टिंग करती है। पूनम की मां को अटैक आने के चलते अरबिंदो अस्पताल (Aurobindo Hospital) में भर्ती कराया गया। पूनम मां को देखकर अस्पताल से एक्टिवा से लौट रही थी, तभी नगर निगम (Municipal Corporation)  के झोन क्रमांक 11 के सामने पीछे से बाइक पर आए एक बदमाश ने बगल में टंगा बैग छीन लिया और जीपीओ की ओर भाग ले गया। बैग में 15 हजार रुपए और अन्य दस्तावेज थे। इसी तरह मनोरमा जैन निवासी मारुति नगर परिवार के साथ सुखलिया (Sukhlia) में एक मंदिर में पंचकल्याणक में गई थी। वापस लौटते समय देखा कि गले में पहनी सोने की चेन नहीं थी। शंका है कि कार्यक्रम में किसी ने चेन चुरा ली। जहां आयोजन हो रहा वहां परसों भी एक चोर को घेरा था, लेकिन वह भाग गया। आयोजन की पार्किंग स्थल (parking lot) में खड़ी एक एक्टिवा भी चोरी हो गई।

Share:

Next Post

Kangana Ranaut को दिल्ली असेंबली के पैनल का समन, सिख समाज को बताया था 'खालिस्तानी'

Thu Nov 25 , 2021
नई दिल्‍ली: आम आदमी पार्टी के विधायक राघव चड्ढा (Raghav Chadha) की अध्यक्षता वाली दिल्ली विधानसभा की शांति और सद्भाव समिति ने अभिनेत्री कंगना रनौत (Kangana Ranaut) को सिखों पर उनकी कथित टिप्पणी को लेकर तलब किया है. शांति और सद्भाव समिति द्वारा कंगना को 6 दिसंबर को दोपहर 12 बजे पेश होने के लिए […]