देश

सचिन बना शोएब! 2 बच्चों की मां का कराया धर्म परिवर्तन, फिर किया निकाह, अब फरार

हरिद्वार: उत्तराखंड के हरिद्वार (Haridwar) में जबरन धर्मांतरण (Religion Change) कर महिला से शादी करने का हैरान कर देने वाला एक मामला सामने आया है. यहां एक मुस्लिम युवक (Muslim Youth Changed Name) ने महिला से नाम बदलकर ना सिर्फ शादी की बल्कि शादी के बाद उसके साथ हैवानियत की सारी हदें भी पार की. मुस्लिम युवक ने महिला के साथ-साथ उसके बच्चे का भी धर्म परिवर्तन कराया और मारपीट भी की. अब पीड़ित महिला ने थाने में शिकायत कर मदद की गुहार लगाई है.

हरिद्वार जिले के पथरी थाने (Pathari Police Station) में दी गई शिकायत के अनुसार पथरी क्षेत्र की रहने वाली एक महिला की शादी भगवानपुर में हुई थी. शादी के महिला ने दो बच्चों को भी जन्म दिया. पति के साथ विवाद होने के बाद महिला और उसका पति अलग अलग रहने लगे. फिलहाल महिला अपने मायके में ही रह रही थी. महिला का कहना है कि कुछ समय पहले उसकी मुलाकात जट बहादरपुर निवासी सचिन नाम के एक युवक से हुई. सचिन ने उसे अपने प्यार के जाल में फंसा कर उसे ज्वालापुर की हरीलोक कॉलोनी में एक मौलवी से मिलवाया.


शादी के बाद शुरू की हैवानियत
महिला का आरोप है कि वहां सचिन ने अपनी असलियत बताई और अपना असली नाम शोएब बताया और महिला का धर्म परिवर्तन करा कर उससे शादी कर ली. इतना ही नहीं शोएब ने महिला के 4 साल के बेटे का भी धर्म परिवर्तन करा दिया और महिला का नाम रेशमा और बच्चे का नाम अरमान अली रख दिया.महिला ने आरोप लगाते हुए कहा कि निकाह करने के बाद शोएब ने उसके साथ मारपीट शुरू कर दी और उस पर नमाज पढ़ने का दबाव डालने लगा.

पुलिस ने शुरू की मामले की जांच
इतना ही नहीं शोएब ने उसे जबरन बीफ खिलाने की भी कोशिश की और कुछ दिन तक उसके साथ रहने के बाद शोएब महिला को छोड़कर चला गया. पथरी थाना इंचार्ज पवन डिमरी ने बताया कि महिला की शिकायत मिली है पुलिस ने केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है.

Share:

Next Post

'वो दिन दूर नहीं जब भारत के लोग मेड इन इंडिया वाले विमान में घूमेंगे'- PM मोदी

Mon Feb 27 , 2023
बेंगलुरु: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कर्नाटक में जनसभा को संबोधित करते हुए कांग्रेस पर निशाना साधा. पीएम मोदी ने कहा कि कांग्रेस के शासन के दौरान एयर इंडिया भ्रष्टाचार और घाटे के कारोबार के लिए जानी जाती थी. आज एयर इंडिया नई ऊंचाइयों को छू रही है. इसके अलावा पीएम मोदी ने कहा कि छोटे […]