मनोरंजन विदेश

फायरिंग केस के बाद दुबई पहुंचे सलमान खान, वीडियो शेयर कर बताई यहां आने की वजह

मुंबई (Mumbai) । कुछ दिन पहले ही सलमान खान (Salman Khan) के घर के बाहर फायरिंग (firing outside the house) हुई थी, जिसके बाद एक्टर (actor) की सिक्योरिटी (security) बढ़ा दी गई। उस घटना के पांच दिन बाद सलमान पहली बार सामने आए। वह टाइट सिक्योरिटी के बीच अपनी बुलेट प्रूफ गाड़ी से मुंबई एयरपोर्ट पहुंचे थे, जहां से दुबई के लिए रवाना हुए। हर किसी के मन में सवाल था कि आखिर सलमान दुबई क्यों जा रहे हैं, जबकि वहां बाढ़ वाले हालात हैं। जिस तरह का हमला हुआ, उसे देखते हुए तो सलमान को किसी भी इवेंट से दूर रहना था। लेकिन अब पता चल गया है कि वह दुबई क्यों गए।

Salman Khan दुबई एक इवेंट में शामिल होने गए, जिसका नाम ‘कराटे कॉमबैट’ है। लेकिन इस इवेंट से ज्यादा दिलचस्प है उसके मैनेजर के साथ सलमान का कनेक्शन। दरअसल उसे सलमान 2 साल की उम्र से जानते है, और वह तभी से कराटे के अलावा ताइक्वांडो भी करता आ रहा है। सलमान ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह इस बारे में बता रहे हैं। वीडियो की शुरुआत सलमान यह कहकर करते हैं, ‘मैं दुबई में हूं और कल मैं कराटे कॉम्बेंट इवेंट में होऊंगा। इवेंट के बारे में ज्यादा कुछ नहीं बोलूंगा मैं, लेकिन मैं इस बच्चे को दो साल की उम्र से जानता हूं।’


कुछ साल पहले टूट गया था संपर्क, अब मिले तो की मदद
सलमान ने बताया कि इस बच्चे के साथ कुछ साल बाद उनका संपर्क टूट गया। लेकिन दुबई जाने पर उन्हें पता चला कि उस कराटे कॉम्बैट का जो प्रेजिडेंट है, वह वही बच्चा है, जिसे वह 2 साल की उम्र से जानते थे। उसका नाम आसिम है। आसिम ने बताया कि सलमान ने उन्हें एक्शन करने में काफी मदद की और मेंटॉर किया। सलमान ने आसिम की इस बात के लिए तारीफ की कि उन्होंने उनतक वापस पहुंचने के लिए सही सोर्सस का इस्तेमाल किया। जो प्रोसेस होता है, उसे फॉलो किया।

14 अप्रैल को सलमान के घर हुई थी फायरिंग, दो लोग गिरफ्तार
मालूम हो कि इससे पहले सलमान ने एक और वीडियो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया था, जिसमें बताया गया था कि सलमान दुबई अपनी कंपनी बीइंग स्ट्रॉन्ग के फिटनेस इक्विप्टमेंट लॉन्च करने दुबई जा रहे हैं। वह भारी सुरक्षा और सिक्योरिटी के बीच मुंबई एयरपोर्ट पर नजर आए थे। मालूम हो कि 14 अप्रैल को दो बाइक सवार हमलावरों ने गैलेक्सी अपार्टमेंट स्थित उनके घर के बाहर फायरिंग की थी। इस मामले में दोनों आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। दोनों बिहार के रहने वाले हैं। इनमें से एक का नाम सागर पाल और दूसरे का नाम विक्की गुप्ता है। मुंबई पुलिस ने इन दोनों को गुजरात के कच्छ से गिरफ्तार कर लिया था।

Share:

Next Post

लोकसभा चुनावः बारामती सीट पर पवार vs सुले की लड़ाई..., शरद पवार ने अजित को दी चुनौती

Sat Apr 20 , 2024
नई दिल्ली (New Delhi)। महाराष्ट्र (Maharashtra) की बारामती लोकसभा सीट (Baramati Lok Sabha seat) इन दिनों चर्चा में बनी हुई है. इस सीट पर एक तरफ राज्य के डिप्टी सीएम अजित पवार (Deputy CM Ajit Pawar) की पत्नी सुनेत्रा पवार (Sunetra Pawar) हैं, जबकि दूसरी तरफ शरद पवार (Sharad Pawar) की बेटी सुप्रिया सुले (Supriya […]