टेक्‍नोलॉजी

Samsung Galaxy A13 5G फोन जल्‍द होगा लॉन्‍च, 50MP कैमरा, 5000mAh बैटरी से होगा लैस

दिग्‍ग्‍ज टेक कंपनी सेमसंग का सबसे किफायती 5G स्मार्टफोन Samsung Galaxy A13 5G होगा, जिसकी जानकारी इस महीने की शुरुआत में सामने आई मिली थी। वहीं, अब एक बार फिर इसी रिपोर्ट के जरिए Samsung के इस किफायती 5जी स्मार्टफोन के प्रमुख स्पेसिफिकेशन्स की जानकारी सामने आई है। रिपोर्ट में फोन की बैटरी क्षमता और कैमरा फीचर के बारे में बताया गया है। बता दें, यह फोन पिछले साल लॉन्च हुए Samsung Galaxy A12 के सक्सेसर के रूप में दस्तक देगा। पिछली रिपोर्ट में बताया गया था कि इस फोन का मॉडल नंबर SM-A136B हो सकता है।

GalaxyClub.nl की लेटेस्ट रिपोर्ट में Samsung Galaxy A13 5G के कैमरा फीचर्स और बैटरी क्षमता की जानकारी दी गई है। रिपोर्ट के मुताबिक, इस फोन में 5a0 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा फीचर होगा। इसके अलावा इस फोन में 5,000 एमएएच तक की बैटरी मिलेगी। इससे अंदाजा लगाया जा सकता है कि कंपनी का बजट 5जी स्मार्टफोन होते हुए भी यह फोन बड़ी बैटरी और बड़े कैमरा सेंसर के साथ दस्तक दे सकता है। बता दें, Samsung Galaxy A12 स्मार्टफोन भी इतनी ही बैटरी क्षमता के साथ आता है।

इन दो स्पेसिफिकेशन के अलावा, फिलहाल इस फोन से जुड़ी अन्य जानकारी सामने नहीं आई है, लेकिन उम्मीद की जा सकती है कि आने वाले समय में धीरे-धीरे करके अन्य फीचर्स से भी पर्दा उठा दिया जाएगा। कहा जा रहा है कि यह फोन इस साल के अंत तक लॉन्च हो सकता है।

फिलहाल फोन की कीमत से जुड़ी भी किसी प्रकार की जानकारी हासिल नहीं हुई है, लेकिन सैमसंग के सबसे किफायती 5जी फोन होने के नाते इस फोन की कीमत Samsung Galaxy A22 5G से कम होगी। अब-तक यह कंपनी का सबसे सस्ता 5जी फोन है। इस फोन की कीमत भारत में 19,999 रुपये है, जो कि फोन के 6 जीबी रैम + 128 जीबी स्टोरेज वेरिएंट की कीमत है। फोन के 8 जीबी रैम + 128 जीबी स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 21,999 रुपये है।

Share:

Next Post

त्रिपुराः आपसी झगड़े में BSF के दो जवानों की गोलीबारी में मौत

Fri Sep 24 , 2021
-कैंप प्रभारी के पैर में लगी गोली, अस्पताल में भर्ती अगरतला। त्रिपुरा (Tripura) में सीमा (border) पर गश्त (patrol) के दौरान सीमा सुरक्षा बल (बीएसएफ) (Border Security Force (BSF)) के दो जवानों (Two personnel) में कहासुनी हो गई। गुस्से में आकर एक जवान ने अपने साथी की गोली मारकर हत्या कर दी। इतना ही नहीं, […]