टेक्‍नोलॉजी

iPhone 15 को टक्कर देगा Samsung Galaxy S23 FE का स्मार्टफोन, फीचर्स कर देंगे दिल खुश

नई दिल्‍ली (New Dehli )। Samsung जल्द ही Galaxy S23 FE को लॉन्च (launch )करने वाला है। फ्लिपकार्ट ने एक बैनर (Banner) लगाया था जिसे अब हटा लिया गया है। जिससे ऐसा लगता है कि Samsung Galaxy S23 FE भारत में जल्द लॉन्च होने वाला है। Samsung Galaxy S23 FE Launch in India Soon: Samsung जल्द ही Galaxy S23 FE को लॉन्च करने वाला है। S21 FE सैमसंग का आखिरी फैन एडिशन स्मार्टफोन था जिसे पिछले साल जनवरी में लॉन्च किया गया था। अपकमिंग S23 FE के बारे में अफवाहें और लीक पिछले कुछ महीनों से इंटरनेट पर वायरल हो रही हैं। डिवाइस को लीक हुए रेंडर के साथ-साथ कई सर्टिफिकेशन वेबसाइटों पर भी देखा गया है जो जल्द ही फोन के लॉन्च होने आने का संकेत दे रही है। ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म फ्लिपकार्ट ने एक बैनर लगाया था जिसे अब हटा लिया गया है। जिससे ऐसा लगता है कि Samsung Galaxy S23 FE भारत में जल्द लॉन्च होने वाला है।


सैमसंग गैलेक्सी S23 FE का लॉन्च इस महीने
फ्लिपकार्ट ने स्पष्ट रूप से अपकमिंग सैमसंग फोन के नाम का खुलासा नहीं किया है। हालाँकि, बैनर पर ‘द बेस्ट गॉट बेटर’ लिखा है जो दर्शाता है कि यह एक बढ़िया फोन होगा। इसलिए यह डिवाइस वास्तव में गैलेक्सी S23 FE हो सकता है क्योंकि सैमसंग द्वारा अगले साल फरवरी में अगले अनपैक्ड इवेंट तक कोई अन्य फ्लैगशिप फोन लॉन्च करने की उम्मीद नहीं है।

टीज़र में जल्द ही आने के साथ-साथ ‘2023 का बड़ा फेस्टिव सरप्राइज’ भी कहा गया है। यह देखते हुए कि भारत में त्योहारी सीज़न अक्टूबर में शुरू होता है, हम उम्मीद कर सकते हैं कि सैमसंग गैलेक्सी S23 FE इस महीने के अंत तक या अगले महीने की शुरुआत में लॉन्च होगा।

Samsung Galaxy S23 FE के स्पेसिफिकेशन (संभावित)
स्पेसिफिकेशन्स की बात करें तो फोन में कंपनी 2340×1080 पिक्सल रेजॉलूशन के साथ 6.3 इंच का डिस्प्ले मिलेगा। यह डिस्प्ले 120Hz के रिफ्रेश रेट को सपोर्ट करेगा। टेना सर्टिफिकेशन के अनुसार इस फोन में आपको 8जीबी तक की रैम और 256जीबी तक का इंटरनल स्टोरेज मिलेगा। प्रोसेसर के तौर पर कंपनी इस फोन के यूएस वेरिएंट में स्नैपड्रैगन 8 जेन 1 चिपसेट देने वाली है। वहीं, इसका ग्लोबल वेरिएंट Exynos 2200 चिपसेट से लैस होगा।

फोटोग्राफी के लिए फोन में एलईडी फ्लैश के साथ तीन कैमरे मिलेंगे। इनमें 50 मेगापिक्सल के मेन लेंस के साथ एक 8 मेगापिक्सल और एक 12 मेगापिक्सल का कैमरा शामिल होगा। वहीं, सेल्फी के लिए फोन के फ्रंट में कंपनी 10 मेगापिक्सल का कैमरा देने वाली है। फोन की बैटरी 4370mAh की होगी। यह फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करेगी। ओएस की जहां तक बात है, तो फोन ऐंड्रॉयड 13 पर काम करेगा।

Samsung Galaxy S23 FE की कीमत (संभावित)
एक टिपस्टर का दावा है कि अपकमिंग सैमसंग गैलेक्सी S23 FE के 128GB स्टोरेज मॉडल की कीमत 54,999 रुपये होगी। वहीं 256GB मॉडल को 59,999 रुपये की कीमत के साथ उपलब्ध कराया जा सकता है।

Share:

Next Post

प्रधानमंत्री आज मप्र और छग के दौरे पर, 57 हजार करोड़ के विकास कार्यों की देंगे सौगात

Thu Sep 14 , 2023
नई दिल्ली (New Delhi)। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Prime Minister Narendra Modi) बृहस्पतिवार को मध्यप्रदेश (Madhya Pradesh) और छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) का दौरा करेंगे। वह दोनों चुनावी राज्यों में 57,000 करोड़ रुपये (Rs 57,000 crore) से अधिक की विभिन्न परियोजनाओं (various projects) का उद्घाटन एवं शिलान्यास (Inauguration and foundation) करेंगे। प्रधानमंत्री कार्यालय (पीएमओ) ने बुधवार को जारी […]