बड़ी खबर व्‍यापार

मिस्डकॉल देने पर एसबीआई से तुरंत मिलेगा 14 लाख तक का पेंशन लोन

नई दिल्ली। पेंशनभोगियों के लिए स्टेट बैंक ऑफ इंडिया (एसबीआई) खुशखबरी लेकर आया है। बैंक ने ऐलान किया है कि केंद्र और राज्‍य सरकार के नियमित रूप से पेंशन प्राप्‍त करने वाले पेंशनभोगियों को बेहद किफायती ब्याज दर पर और बहुत ही कम समय में पेंशन लोन मिल सकेगा।

इस श्रेणी में रक्षा पेंशनभोगी और परिवार पेंशनभोगी समेत सभी वरिष्‍ठ नागरिक आएंगे। एसबीआई की वेबसाइट पर दी गई जानकारी में कहा गया है कि एसबीआई पेंशन लोन के साथ रिटायरमेंट को बनाएं खुशहाल। आसान और परेशानी मुक्‍त लोन और पुर्नभुगतान के साथ अपने बच्‍चों की शादी करें, अपने सपनों का घर खरीदें, यात्रा की योजना बनाएं या चिकित्‍सा सुविधा हासिल करें।

इस सुविधा को हासिल करने के लिए आप 1800112211 पर कॉल कर इसके बारे में और अधिक जानकारी पा सकते हैं। इसके अलावा 7208933142 पर मिस्‍ड कॉल भी दे सकते हैं। इसके बाद एबसीआई कॉन्‍टैक्‍ट सेंटर से कॉल बैक कर इसके बारे में विस्तार से जानकारी दी जाएगी। (एजेंसी, हि.स.)

 

Share:

Next Post

उप्र में गेम चेंजर बनेगी सपा, अपने संकल्प पत्र को भूल गई भाजपा: अखिलेश

Sat Feb 27 , 2021
मीरजापुर। समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष व पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने कहा कि 2022 के विधानसभा चुनाव में हमारी पार्टी उत्तर प्रदेश में गेम चेंजर साबित होगी। हम पूर्ण बहुमत के साथ सरकार बनाने जा रहे हैं। इसीलिए मण्डलों में प्रशिक्षण शिविर आयोजित कर कार्यकर्ताओं को भाजपा का मुंहतोड़ जवाब देने के लिए तैयार कर […]