मनोरंजन

भाजपा नेताओं के लिए संसद में हुई ‘Rocketry’ की स्क्रीनिंग, फिल्म देख अनुराग ठाकुर ने कही ये बात


मुंबई। आर माधवन की फिल्म ‘रॉकेट्री: द नंबी इफेक्ट’ को दर्शकों का बेहद प्यार मिला। इस फिल्म में माधवन ने इसरो साइंटिस्ट नंबी नारायण की कहानी को दिखाया था। बॉक्स ऑफिस पर इस फिल्म ने शानदार कमाई की और कई कलाकारों ने भी फिल्म के समर्थन में सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर किया। लेकिन अब इस फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग संसद में रखी गई, जहां पर बीजेपी के नेताओं ने एक साथ मिलकर इस फिल्म को देखा। इस मौके पर सूचना एवं प्रसारण मंत्री अनुराग ठाकुर ने फिल्म की जमकर तारीफ की।

फिल्म की स्क्रीनिंग के बाद जेपी नड्डा द्वारा आर माधवन और इसरो साइंटिस्ट नंबी नारायण को सम्मानित किया गया। वहीं, फिल्म देखने के बाद अनुराग ठाकुर ने इस फिल्म की जमकर तारीफ की। उन्होंने इस फिल्म को ‘गॉडफादर’ जैसा बताया। उन्होंने कहा कि गॉडफादर वह फिल्म थी जिसे 9.2 रेटिंग मिली थी और अब रॉकेट्री ने भी यही उपलब्धि हासिल की है।

फिल्म ‘रॉकेट्री: द नंबी इफेक्ट’ वैज्ञानिक नंबी नारायणन के जीवन पर आधारित है, जिसका लेखन, निर्माण और निर्देशन सब कुछ आर माधवन ने किया था। इस फिल्म में जहां इंटरवल से पहले नंबी नारायणन की उपलब्धियों और स्पेस विज्ञान में उनके योगदान को दर्शाया गया है। वहीं, इंटरवल के बाद उनके साथ हुए अत्याचार और अन्याय की लड़ाई को दिखाया गया है। इस फिल्म की कहानी ने दर्शकों का दिल छू लिया था।

आर माधवन ने इस फिल्म के जरिए ही सिनेमा में वापसी की है। छह साल बाद आर माधवन ‘रॉकेट्री’ के जरिए बड़े पर्दे पर नजर आए थे। इस फिल्म में शाहरुख खान का कैमियो भी था, जो फिल्म की शुरुआत में ही है और फिल्म में शाहरुख खान के देखकर फैंस खुश हो गए थे। 20 करोड़ के बजट में बनी इस फिल्म ने 40 करोड़ से ज्यादा का कारोबार किया है। आर माधवन की यह फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेजन प्राइम पर भी आ चुकी है।

Share:

Next Post

Digvijay Singh ने दिया अमित शाह को जवाब, RSS पर भी साधा निशाना

Sat Aug 6 , 2022
भोपाल। महंगाई और बेरोजगारी (inflation and unemployment) और लगातार पड़ रहे ईडी (ED) द्वारा छापों के खिलाफ कांग्रेस ने गत दिवस जहां देशव्यापी प्रदर्शन किया था, वहीं भापजा ने इसे तुष्टिकरण करार दिया है। इस गृहमंत्री अमित शाह (Amit Shah) ने कांग्रेस को करारा जवाब देते हुए इसे राम मंदिर से जोड़ दिया। इस पर […]

Leave a Reply

Your email address will not be published.