बड़ी खबर मध्‍यप्रदेश

कांग्रेस के आगामी चुनाव में जीत के दावे पर शिवराज ने ली चुटकी, कहा- ‘मन बहलाने को राहुल ख्याल अच्छा है…’

भोपाल। मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) में आगामी विधानसभा चुनाव 2023 (upcoming assembly elections 2023) को लेकर अभी से ही दावे और वादे किए जा रहे हैं. सियासी दलों के बीच आरोप और प्रत्यारोप का दौर शुरू हो चुका है. इस कड़ी में आगामी विधानसभा चुनाव में कांग्रेस सांसद राहुल गांधी (Congress MP Rahul Gandhi) की जीत के दावे पर मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (Shivraj Singh Chouhan) ने चुटकी ली है. रविवार (1 जनवरी) को मध्य प्रदेश के सीएम ने कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष (Rahul Gandhi) को जवाब देते हुए कहा है कि मन बहलाने को राहुल का ख्याल अच्छा है।


मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने नए साल के मौके पर महाराष्ट्र के शिरडी की यात्रा के दौरान कांग्रेस सांसद राहुल गांधी के दावे पर पलटवार करते हुए तंज कसा।

शिवराज चौहान का राहुल पर तंज
मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने शिरडी तीर्थयात्रा के दौरान कहा, ”मन बहलाने को राहुल ख्याल अच्छा है, खुद का मजाक उड़ाने में कोई हर्ज नहीं. आगे बढ़ो और खुद का मजाक बनाओ. मैं मीडिया से ये कहने के लिए भी तैयार हूं कि बीजेपी मध्य प्रदेश में आगामी चुनावों में क्लीन स्वीप करेगी.”

राहुल गांधी ने किया जीत का दावा
वायनाड से कांग्रेस सांसद राहुल गांधी ने शनिवार (31 दिसंबर) को दिल्ली में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान कहा था, ”मध्य प्रदेश चुनाव में कांग्रेस क्लीन स्वीप करने जा रही है. बीजेपी शून्य हो जाएगी, वो कही दिखाई नहीं देगी. मैं गारंटी के साथ कह सकता हूं. मध्य प्रदेश का हर व्यक्ति जानता है कि बीजेपी ने धन बल से अपनी सरकार बनाई है।”

बीजेपी के लिए चुनाव जीतना मुश्किल- राहुल
राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने शनिवार को यह भी कहा कि विपक्ष को एक केंद्रीय वैचारिक ढांचे की जरूरत है, जो केवल कांग्रेस (Congress) ही प्रदान कर सकती है. उन्होंने कहा कि हमारी भूमिका यह सुनिश्चित करने की भी है कि विपक्षी दल सहज महसूस करें. राहुल गांधी ने कहा कि अगर विपक्ष प्रभावी ढंग से एक विचार के साथ खड़ा होता है तो बीजेपी के लिए चुनाव जीतना मुश्किल हो जाएगा. विपक्ष को ठीक से समन्वय करने की जरूरत है।

Share:

Next Post

महिला कोच से यौन उत्पीड़न के आरोप में खट्टर सरकार के खेल मंत्री पर FIR

Sun Jan 1 , 2023
चंडीगढ़ । हरियाणा (Haryana) के खेल मंत्री संदीप सिंह (Sports Minister Sandeep Singh) पर एक मिला कोच (coach) की शिकायत पर यौन उत्पीड़न (sexual harassment) का मामला दर्ज (case filed) किया गया है। संदीप सिंह मनोहर लाल खट्टर सरकार में खेल मंत्री हैं। चंडीगढ़ पुलिस ने बताया कि, संदीप सिंह पर आईपीसी की धारा 354, […]