टेक्‍नोलॉजी

BSNL के ग्राहकों को झटका, एक साथ महंगे हुए ये तीन प्‍लान, वैधता में भी कटौती

नई दिल्ली । भारत संचार निगम लिमिटेड (BSNL) ने हाल ही में तीन नए प्री-पेड प्लान लॉन्च किए हैं और अब कंपनी ने एक साथ अपने कई प्री-पेड प्लान महंगे कर दिए हैं। इसकी जानकारी सबसे पहले TelecomTalk ने दी है। अब BSNL ने एक साथ अपने तीन प्री-पेड प्लान में मिलने वाली सुविधाओं को कम कर दिया है। आइए जानते हैं इन तीनों प्लान के बारे में विस्तार से…


BSNL के 99 रुपये वाले प्लान के नए फायदे
BSNL के 99 रुपये वाले प्री-पेड प्लान में पहले 22 दिनों की वैधता मिलती थी और साथ में अनलिमिटेड कॉलिंग भी मिलती थी लेकिन अब इस प्लान की वैधता 18 दिनों की हो गई है यानी आपको वैधता के मामले में 4 दिनों का नुकसान होगा। अन्य सभी सुविधाएं पहले की तरह मिलती रहेंगी।

BSNL का 118 रुपये वाला प्लान
BSNL के 118 रुपये वाले प्लान में हर रोज 500 एमबी डाटा मिलता है। इस प्लान में अनलिमिटेड कॉलिंग भी मिलती है। अब नए बदलाव में इस प्लान की वैधता 20 दिनों की हो गई है जो कि पहले 26 दिनों की थी। सीधे शब्दों में कहें तो इस प्लान की कीमत में भी करीब 4.53 रुपये का इजाफा हुआ है।

BSNL के 319 रुपये वाले प्लान के नए फायदे
BSNL का 319 रुपये वाला प्लान 75 दिनों की वैधता के साथ आता था। इस प्लान में अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ हर रोज 300 SMS और 10 जीबी डाटा मिलता है। अब इस प्लान की वैधता 65 दिनों की हो गई है। मतलब यह प्लान भी करीब 4.25 रुपये महंगा हुआ है।

Share:

Next Post

दिनदहाड़े एक्सिस बैंक में डकैती, 70-80 लाख रुपये नकदी और सोना लूटा

Mon Jul 4 , 2022
अलवर: राजस्थान के अलवर जिले के भिवाड़ी कस्बे में बदमाश दिनदहाड़े एक्सिस बैंक में डकैती (Bank robbery in Alwar) डालकर लाखों रुपये और सोना लूटकर फरार हो गये. बदमाशों ने हथियारों की नोक पर 70 से 80 लाख रुपये से अधिक नकदी और गोल्ड लूट (Cash and gold looted) लिया. डकैती की सूचना पर पुलिस […]