मनोरंजन

Shraddha Kapoor को मिल गया है पार्टनर, एक्ट्रेस के चाहने वालों का टूटेगा दिल, देखिए Video

मुंबई। बॉलीवुड की चुलबुली और खूबसूरत अभिनेत्री श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) इन दिनों अपनी आगामी फिल्मों को लेकर बिजी हैं। कुछ दिनों पहले ही श्रद्धा ने फिल्म ‘चालबाज’ के रीमेक की घोषणा की थी। इस फिल्म के जरिए पहली बार श्रद्धा कपूर फिल्मी पर्दे पर डबल रोल में दिखाई देंगी। फिलहाल, श्रद्धा की सोशल मीडिया पर काफी चर्चा हो रही है। हालांकि, यह चर्चा उनकी फिल्मों को लेकर नहीं, बल्कि उनके नए पार्टनर को लेकर हो रही हैं।

यह पार्टनर कोई और नहीं बल्कि एक गोरिल्ला है, जो कि एक वीडियो में श्रद्धा कपूर के साथ कदम से कदम मिलाते हुए थिरक रहा है। यह वीडियो श्रद्धा कपूर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। श्रद्धा कपूर के इस वीडियो को देखकर उनके चाहने वाले दंग रह गए कि एक्ट्रेस गोरिल्ला को देखकर भागने के बजाए उसके साथ फुल मस्ती में डांस कर रही हैं। वीडियो में आप एक बहुत ही डरावने गोरिल्ला को देख सकते हैं।

यहां देखें श्रद्धा कपूर का गोरिल्ला के साथ डांस वाला वीडियो

श्रद्धा कपूर के फैंस यह जानने की कोशिश में लगे हैं कि आखिर यह गोरिल्ला कहां से आया है और श्रद्धा कपूर इसके साथ कैसे एन्जॉय कर रही हैं। तो आपको बता दें कि एक एडवेंचर फिल्म बहुत ही जल्द एमेजॉन प्राइम वीडियो पर रिलीज होने वाली है, जिसका नाम है- ‘हैलो चार्ली’।

इस वीडियो के जरिए श्रद्धा कपूर फिल्म ‘हैलो चार्ली’ का ही प्रमोशन कर रही हैं। इस फिल्म में टोटो गोरिल्ला और सिंपल चार्ली मस्ती करते हुए नजर आएंगे। सिंपल चार्ली का किरदार अभिनेता आदर जैन निभा रहे हैं। फिल्म में आदर जैन के अलावा जैकी श्रॉफ भी अहम भूमिका में नजर आएंगे।

फिलहाल, श्रद्धा कपूर की बात करें तो वह इन दिनों मालदीव में अपनी छुट्टियां एन्जॉय कर रही हैं। श्रद्धा कपूर ने आज यानी बुधवार को अपने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर की, जिसमें वह समंदर किनारे ब्रेकफास्ट का लुत्फ उठाते हुए दिख रही हैं। श्रद्धा कपूर की इस फोटो को उनके फैंस काफी पसंद कर रहे हैं और तरह-तरह के कमेंट भी कर रहे हैं। इससे पहले भी श्रद्धा ने एक फोटो शेयर की थी, जिसमें वह काफी खूबसूरत दिख रही थीं।

Next Post

कराची में हुआ धमाका, दो बच्चों समेत तीन लोगों की मौत, चार लोग बुरी तरह जख्मी

Wed Apr 7 , 2021
लाहौर। पाकिस्तान (Pakistan) के कराची (Karachi) शहर में जबरदस्त धमाका (Blast) हुआ है। इस धमाके में एक महिला और दो बच्चों की मौत हो गई है। वहीं, घटना में चार लोग घायल भी हुए हैं। पुलिस के मुताबिक, ये धमाका गुलिस्तान-ए-जौहर (Gulistan-e-Jauhar) इलाके में अल-जदीद के मोड़ के पास यूनिवर्सिटी रोड पर हुआ। धमाका इतना […]