क्राइम देश

दिल्ली पुलिस कॉन्सटेबल ने SI की गोली मारकर की हत्या, जाने क्या था पूरा मामला

नई दिल्ली: दिल्ली के सफदरजंग एन्क्लेव इलाके में वित्तीय विवाद के चलते रविवार को एक पुलिस कांस्टेबल ने अपनी सर्विस पिस्तौल से अपने 36 वर्षीय साढू की गोली मारकर हत्या कर दी. अधिकारियों ने रविवार को यह जानकारी दी. उन्होंने कहा कि आरोपी विक्रम सिंह ने रविवार को हरियाणा के रोहतक के निवासी तथा हरियाणा पुलिस में उप-निरीक्षक वीरेंद्र नंदाल की हत्या कर दी.

अधिकारियों ने कहा कि सिंह दिल्ली के ग्रेटर कैलाश थाने में कांस्टेबल के रूप में तैनात है. पुलिस उपायुक्त (दक्षिण-पश्चिम) गौरव शर्मा ने कहा कि रविवार सुबह सफदरजंग एन्क्लेव के कृष्णा नगर में हुई इस घटना के बारे में करीब आठ बजे सूचना मिली. पुलिस घटनास्थल पर पहुंची तो नंदाल मृत मिले. उनके सिर में गोली के निशान थे.


कहासुनी के बाद चला दी गोली : पुलिस ने कहा कि नंदाल जूड़ो खिलाड़ी और हरियाणा पुलिस में उप-निरीक्षक थे. वह पांच-छह दिन से सिंह के साथ उसके घर में रह रहे थे. उन्होंने कहा कि सिंह ने नंदाल से पैसे लिये थे. नंदाल पैसे लौटाने के लिये कह रहे थे. पुलिस ने कहा कि रविवार सुबह दोनों के बीच कहासुनी हुई और नंदाल ने सिंह को गाली दी . बाद में सिंह ने अपनी सर्विस पिस्तौल से नंदाल को गोली मार दी.

आरोपी की पत्नी ने किया फोन : सिंह ने नंदाल की हत्या करने के बाद अन्य कमरे में सो रही अपनी पत्नी को इसकी जानकारी दी, जिसने पुलिस को सूचित किया. पुलिस ने कहा कि सिंह को तुरंत गिरफ्तार कर लिया गया. उसकी पिस्तौल बरामद कर ली गई है. उन्होंने कहा कि संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है. सफदरजंग अस्पताल में मृतक का पोस्टमॉर्टम किया जाएगा.

दिल्ली में डबल मर्डर : राजधानी दिल्ली में शनिवार की रात डबल मर्डर का मामला सामने आया. एक युवक ने अपनी सास और पत्नी की हत्या कर दी. इस हत्याकांड से इलाके में सनसनी फैल गई. मामला दिल्ली के बाबा हरिदास नगर इलाके का है. घरेलू कलह के चलते युवक ने सास और पत्नी पर कई गोलियां बरसा दीं.

Share:

Next Post

दिल्ली में किसी भी खतरे से निपटने के लिए पुलिस हाई अलर्ट पर : शीर्ष अधिकारी

Sun Oct 10 , 2021
नई दिल्ली। भारत (India) त्योहारों के मौसम (Festive season) को पारंपरिक उल्लास और उत्साह के साथ मना रहा (Celebrating with traditional gaiety and enthusiasm) है। ऐसे में राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में पुलिस किसी भी अप्रिय घटना को रोकने के लिए तैयार है (Police on high alert to deal with any threat in Delhi)। एक शीर्ष […]