उत्तर प्रदेश क्राइम देश

भाभी ने खेला देवर के साथ खूनी खेल, पति की हत्या कर सेप्टिक टैंक में छिपाया शव

मुजफ्फरनगर (Muzaffarnagar)। उत्‍तरप्रदेश के मुजफ्फरनगर (Muzaffarnagar in Uttar Pradesh) जिले क गांव मांडला (Village Mandla) में दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। यहां अवैध संबंधों (illicit relations) में बाधक बनने पर पत्नी ने प्रेमी देवर के साथ मिलकर पति की हत्या कर दी। वारदात को छिपाने के लिए पहले शव को शौचालय के सेप्टिक टैंक में छुपा दिया। दो दिन बाद शव को निर्माणाधीन मकान में गड्ढा खोदकर दफना दिया था। हत्या का खुलासा होने पर पुलिस ने मजिस्ट्रेट की मौजूदगी में शव को गड्ढे से बाहर निकलवाकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया। पुलिस ने पत्नी और देवर को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।


मांडला गांव निवासी 36 वर्षीय सागर पुत्र फरीद अंसारी छह जून को घर से संदिग्ध हालात में लापता हो गया था। सात जून को परिजनों ने पुरकाजी थाने में उसकी गुमशुदगी दर्ज कराई थी। बुधवार रात शक होने पर परिजनों ने सागर की पत्नी आशिया और सौतले भाई सुहैल से कड़ाई से पूछताछ की तो दोनों ने हत्या का राज उगल दिया। जानकारी पर पुलिस ने दोनों को हिरासत में लेकर पूछताछ की। एसपी सिटी सत्यनायारण प्रजापत ने बताया कि दोनों आरोपियों के बीच अवैध संबंध थे।

छह जून की रात आशिया और सुहैल ने पति की हत्या की और रात्रि में शव को घर के सेप्टिक टैंक में छिपा दिया। सेप्टिक टैंक से दुर्गन्ध से बचने के लिए आरोपियों ने अगरबत्ती जलाते रहे। अगरबत्ती लगाने पर परिजनों को दोनों पर शक हो गया था।

Share:

Next Post

विनेश, साक्षी और बजरंग पूनिया समेत पहलवानों के खिलाफ दर्ज FIR वापस लेगी दिल्ली पुलिस

Fri Jun 16 , 2023
नई दिल्‍ली (New Delhi) । देश के मेडलधारी पहलवान (Wrestler) बीजेपी सांसद बृजभूषण सिंह (Brij Bhushan Singh) के खिलाफ मोर्चा खोले हुए हैं. बृजभूषण पर यौन उत्पीड़न के आरोप लगाते हुए उनकी गिरफ्तारी की मांग की जा रही है. इस बीच सूत्रों का कहना है कि दिल्ली पुलिस (Delhi Police) पहलवानों के खिलाफ दर्ज एफआईआर […]