मनोरंजन

शादी के चार महीने बाद ही मां बनी साउथ सुपरस्टार नयनतारा, जुड़वां बच्चों को दिया जन्‍म

नई दिल्ली। शादी के चार महीने बाद ही साउथ सुपरस्टार नयनतारा मां बन गई हैं. नयनतारा (Nayantara) के घर जुड़वां बेटों (twin sons) का जन्म हुआ है. एक्ट्रेस के पति विग्नेश शिवन ने बच्चों के साथ अपनी फोटोज को शेयर कर फैंस को खुशखबरी दी है. शिवन ने अपनी और पत्नी नयनतारा की ढेरों फोटोज को शेयर किया है, जिनमें वह दोनों बच्चों के पैरों को चूमते नजर आ रहे हैं.


विग्नेश ने दी खुशखबरी
अपने दोनों बेटों के नन्हें पैरों को चूमते हुए नयनतारा और विग्नेश शिवन (Vignesh Shivan) बेहद खुश हैं. फोटोज को शेयर करते हुए विग्नेश शिवन ने लिखा, ‘नयन और मैं आज अम्मा और अप्पा बन गए हैं. हमें ट्विन बेटे हुए हैं. हमारी सारी दुआओं, हमारे पूर्वजों का आशीर्वाद मिलकर हमें हमारे दोनों बच्चों के रूप में मिल है. आप सभी की दुआएं हमें चाहिए. उईर और उलगम.’

कुछ समय से नयनतारा के प्रेग्नेंट होने की खबरें सामने आ रही थीं. कपल को कुछ बच्चों के साथ समय बिताते हुए देखा गया था. विग्नेश शिवन ने बच्चों के साथ अपनी और नयनतारा की फोटोज को शेयर करते लिखा था कि वह फ्यूचर के लिए प्रैक्टिस कर रहे हैं. इसके बाद अफवाहें शुरू हो गई थीं कि कहीं कपल जल्द ही बच्चों का प्लान तो नहीं कर रहा. माना ये भी जा रहा था कि नयनतारा प्रेग्नेंट हैं. हालांकि अब लगता है कि कपल ने सरोगेसी की मदद से अपने दुलारों का स्वागत किया है.

जून में हुई थी नयनतारा की शादी
इस साल 9 जून को नयनतारा और विग्नेश शिवन ने चेन्नई (Chennai) में शादी की थी. एक्टर-डायरेक्टर की इस जोड़ी को फैंस बेहद प्यार करते हैं. ऐसे में फैंस ने दोनों को ढेरों बधाइयां देते हुए खुशी जाहिर की थी. नयनतारा और विग्नेश की शादी की ढेरों फोटोज वायरल भी हुई थीं. नयनतारा की शादी में सुपरस्टार शाहरुख खान, विजय सेतुपती और डायरेक्टर एटली भी पहुंचे थे.

प्रोजेक्ट्स की बात करें तो नयनतारा जल्द ही शाहरुख खान के साथ नजर आने वाली हैं. डायरेक्टर एटली की फिल्म जवान में नयनतारा लीडिंग लेडी बनी हैं. विजय सेतुपती इसमें विलेन का किरदार निभाएंगे और थलपती विजय कैमियो करेंगे. कुछ दिन पहले ही फिल्म जवान की शूटिंग खत्म हुई है. ये फिल्म 2023 में रिलीज होने वाली है. इसके अलावा नेटफलिक्स पर नयनतारा की डॉक्यूमेंट्री भी आने वाली है. इसमें उनकी लाइफ, करियर और शादी से जुड़ी अनदेखी बातों से पर्दा हटाया जाएगा.

Share:

Next Post

दुनिया में मंडराया मंदी का खतरा, 86% CEO की बढ़ी चिंता, रिपोर्ट में आए चौंकाने वाले आंकड़े

Mon Oct 10 , 2022
नई दिल्ली। वैश्विक मंदी (Global Recession) का खतरा गहराता जा रहा है. एक ओर जहां बड़ी-बड़ी कंपनियों में छंटनी (Layoff) देख इसका अंदाजा लगता है, तो दूसरी ओर आईएमएफ (IMF) ने भी दुनिया को इसके खतरे से आगाह किया है. अब एक ताजा सर्वे के जो नतीजे सामने आए हैं, उन्हें देख मंदी की आशंका […]