देश

एसपी की बेकाबू कार ने बाइक को मारी टक्कर, 20 फीट उछलकर दूर गिरे इंजीनियर की मौत

बालोतरा (Balotra)। राजस्थान (Rajasthan) के बालोतरा (Balotra) में एसपी की तेज रफ्तार कार (SP’s speeding car) ने एक युवक की जान (kills a young man) ले ली. कार चला रहे ड्राइवर ने ओवरटेक करते समय बाइक को टक्कर (Bike collided while overtaking) मारी, जो कि इतनी तेज थी कि बाइक सवार इंजीनियर करीब 20 फीट उछलकर सड़क पर गिर गया. इससे उसकी मौके पर मौत हो गई. बताया जा रहा है कि एसपी की कार की स्पीड करीब 150 थी।

ये हादसा घटना जिले के बालोतरा-आसोतरा रोड माजीवाला गांव के पास हुआ है. जानकारी के मुताबिक, बाड़मेर में शिव विधानसभा क्षेत्र के बिसू कल्ला निवासी इंजीनियर किशोर सिंह (28 साल) बाइक से आसोतरा से बालोतरा की तरफ जा रहा था।


इसी दौरान माजीवला गांव के पास तेज रफ्तार से आ रही एसपी की कार ने ओवरटेक करते हुए बाइक को टक्कर मार दी. टक्कर इतनी तेज थी कि बाइक सवार उछलकर 20 फीट दूर गिरा. हादसे के बाद घायलावस्था में उसको नाहटा अस्पताल ले जाया गया. वहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया।

करीब 150 की स्पीड में थी कार- चश्मदीद
चश्मदीद शैतान सिंह ने बताया कि हादसे के कुछ देर बाद ही मौके पर पुलिसकर्मी पहुंच गए. बाइक सवार को एंबुलेंस से अस्पताल पहुंचाया. कार की रफ्तार करीब 150 रही होगी. कार की टक्कर से बाइक सवार उछलकर काफी दूर गिरा था।

कार के एयरबैग खुले, एसपी-कांस्टेबल सुरक्षित
बताया जा रहा है कि बालोतरा एसपी हरिशंकर बालोतरा से सिवाना की ओर जा रहे थे. माजीवाला गांव के पास एसपी के ड्राइवर ने आगे चल रहे वाहन को अचानक ओवरटेक किया और बाइक सवार को टक्कर मार दी. इस दौरान कार के एयरबैग खुल गए. इससे कार में सवार एसपी, गनमैन, कांस्टेबल समेत ड्राइवर चारों सुरक्षित बच गए।

युवक की मौत से लोग आक्रोशित, धरने पर बैठे
पुलिस ने शव को नाहटा अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया है. मृतक के परिजन व अन्य लोग मोर्चरी के बाहर धरने पर बैठे हैं. मुआवजे समेत अन्य मांगों को लेकर प्रदर्शन कर रहे हैं. मौके पर बालोतरा एएसपी सुभाष खोजा, डीएसपी नीरज शर्मा, पचपदरा डीएसपी समेत पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे हैं।

साथ ही पचपदरा विधायक अरुण चौधरी, पूर्व विधायक मदन प्रजापत ने भी मौके पर पहुंचकर मृतक के परिजनों से हादसे की जानकार ली. पुलिस पीड़ित पक्ष को लगातार समझाने की कोशिश कर रही है. हालांकि, समाज के लोग मुआवजे की मांग को लेकर डटे हुए हैं।

Share:

Next Post

RBI की रडार पर Paytm, संदिग्ध लेनदेन को लेकर अब कंपनी देती रही सफाई

Mon Feb 5 , 2024
नई दिल्ली (New Delhi)। उत्तर प्रदेश (UP) के अलीगढ़ (Aligarh) जिले के एक स्कूल शिक्षक के बेटे विजय शेखर शर्मा (Vijay Shekhar Sharma) इस बात से प्रभावित हुए कि जैक मा का अलीबाबा समूह डेस्कटॉप कंप्यूटर के बजाय स्मार्टफोन पर अधिक ध्यान दे रहा था। आगे चलकर उन्होंने एक डिजिटल भुगतान (digital payment) कंपनी बनाई, […]