जीवनशैली धर्म-ज्‍योतिष बड़ी खबर

जल्‍द ही सूर्य बुध की राशि में प्रवेश कर चमकाएंगे इन राशियों का भाग्य, होगा महालाभ

नई दिल्‍ली(New Delhi) । सूर्य इस वक्त वृषभ राशि(Taurus Horoscope) में विराजमान हैं। कुछ ही दिनों में सूर्य बुध की राशि(zodiac sign of sun mercury) में गोचर(Transit) करने वाले हैं। सूर्य की चाल शुभ(auspicious movement of the sun) हो तो व्यक्ति का भाग्य चमक उठता है और मान-सम्मान भी खूब मिलता है। कुछ ही दिनों में सूर्य मिथुन राशि में प्रवेश करेंगे। सूर्य का गोचर सभी राशियों पर इफेक्ट डालेगा। आइए जानते हैं 15 जून के दिन सूर्य की एंट्री बुध की राशि में होने से किन राशियों की किस्मत बदल सकती है-

सिंह राशि


मिथुन राशि में सूर्य का गोचर सिंह राशि के जातकों के लिए उत्तम माना जा रहा है। आज आप कॉन्फिडेंट फील करेंगे और आपका पूरा फोकस अपने काम पर रहेगा। काम को लेकर आपकी तारीफ भी होगी। कोर्ट कचहरी के मामले में जीत हासिल करेंगे। वहीं, जीवनसाथी के साथ समय बिताना इस दौरान अच्छा रहेगा।

मिथुन राशि

सूर्य का राशि परिवर्तन मिथुन राशि के लोगों के लिए बेहद ही फायदेमंद माना जा रहा है। कार्यक्षेत्र में आपकी मुश्किलें समाप्त होने लगेंगी और मान-सम्मान भी मिलेगा। आपको अपने पिता और गुरु का भरपूर सपोर्ट मिलने वाला है। धार्मिक गतिविधियों में भी मन लगेगा। वहीं, परिवार में सुख-शांति बनी रहेगी। अपनी सेहत का ख्याल रखें।

कन्या राशि

सूर्य का गोचर कन्या राशि वालों के लिए शुभ साबित हो सकता है। आपके स्वास्थ्य में सुधार होगा। व्यापार में आ रही दिक्कतें धीरे-धीरे दूर होने लगेंगी। आप अपनी प्रतिभा से सभी मुश्किलों को आसानी से पार कर लेंगे। विद्यार्थियों के लिए दिन अच्छा माना जा रहा है। कोई गुड न्यूज भी मिल सकती है।

डिस्क्लेमर: इस आलेख में दी गई जानकारियों पर हम यह दावा नहीं करते कि ये पूर्णतया सत्य एवं सटीक हैं। विस्तृत और अधिक जानकारी के लिए संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञ की सलाह जरूर लें।

Share:

Next Post

सुनीता विलियम्स आज भरेंगी अंतरिक्ष में उड़ान! यान में खराबी आने से दूसरी बार टल गई थी यात्रा

Sun Jun 2 , 2024
वाशिंगटन (Washington)। अंतरिक्ष यान (Space ship) में आई तकनीकी खराबी (Technical fault.) के चलते भारतीय मूल की अमेरिकी अंतरिक्ष यात्री (Indian-origin American astronaut) सुनीता विलियम्स (Sunita Williams) की लगातार दूसरी बार तीसरी अंतरिक्ष यात्रा (Third space journey) टल गई। इंजीनियर स्टारलाइन स्पेसक्राफ्ट (Engineer Starline Spacecraft) की खामी को दुरुस्त कर रहे हैं। सबकुछ ठीक रहा […]