खेल

T20 World Cup : ‘मेरी आंखों में आंसू थे’, Rishabh Pant को लेकर इस दिग्गज ने किया बड़ा खुलासा

न्यूयॉर्क। भारतीय विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत टी20 विश्व कप में अपने प्रदर्शन से सभी को प्रभावित कर रहे हैं। पंत ने लंबे समय बाद भारतीय टीम में वापसी की है। पंत दिसंबर 2022 में एक कार दुर्घटना में गंभीर रूप से घायल हो गए थे जिससे उबरने में उन्हें लंबा समय लगा था। अब पूर्व भारतीय कोच रवि शास्त्री ने पंत को लेकर एक बड़ा खुलासा किया है। शास्त्री ने बताया कि जब उन्होंने पंत के दुर्घटना में घायल होने की खबर पढ़ी तो उनकी आंखों में आंसू आ गए थे।


शास्त्री ने भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड द्वारा पोस्ट किए गए वीडियो में कहा, ‘जब मेंने उसकी कार दुर्घटना के बारे में पढ़ा तो मेरी आंखों में आंसू थे। जब मैंने उसे अस्पताल में देखा तो मुझे और भी खराब लग रहा था। वहां से आपका वापसी करना और भारत बनाम पाकिस्तान जैसे बड़े मैच में शीर्ष स्तर पर वापसी करना शानदार है।’ पंत 30 दिसंबर 2022 में हुई इस कार दुर्घटना में बाल बाल बचे और गंभीर रूप से घायल हो गए थे। एक साल तक रिहैबिलिटेशन के बाद पंत ने इस साल आईपीएल से पेशेवर क्रिकेट में वापसी की। उन्होंने अमेरिका और वेस्टइंडीज में चल रहे टी20 विश्व कप के लिए इस महीने भारतीय टीम में वापसी की।

Share:

Next Post

T-20 World Cup: बांग्लादेश की हार के बाद तौहीद हृदोय ने की अंपायरिंग की आलोचना

Tue Jun 11 , 2024
न्यूयॉर्क (New York)। बांग्लादेश के बल्लेबाज (Bangladesh batsman) तौहीद हृदोय (Tauheed Hridoy) ने दक्षिण अफ्रीका (South Africa) के खिलाफ मैच के दौरान अंपायरिंग (Umpiring) के स्तर की आलोचना की और उनका मानना है कि उन्हें सोमवार को न्यूयॉर्क के नासाउ काउंटी अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम में इसकी कीमत चुकानी पड़ी। 17वें ओवर में रन चेज के […]