इंदौर न्यूज़ (Indore News) मध्‍यप्रदेश

तन्खा ने स्वीकारा…कांग्रेस की लीडरशिप से निराश था


बाद में कहा-15 महीने में जो कर सकते थे वो किया

इन्दौर। कल इन्दौर आए राज्यसभा सांसद विवेक तन्खा ने स्वीकारा कि हमने 2018 का चुनाव जिन मुद्दों पर लड़ा था उनको आगे लाया जाना था, पर नहीं ला पाए, इसलिए मैं कांग्रेस की लीडरशिप से नाराज था। हालांकि उन्होंने यह भी कहा कि 15 महीने की सरकार को जो करना था वो किया और अब वे चाहते हैं कि कांग्रेस की सरकार बनने पर भाजपा के भ्रष्टाचार के मामलों की जांच कराए।

तन्खा दो दिनी दौरे पर इन्दौर आए हैं। कल एयरपोर्ट पर मीडिया से हुई मुलाकात में उन्होंने कहा कि उपचुनाव में कांग्रेस को 28 में से 20 सीटें मिल रही हैं। उनसे जब पूछा गया कि 2018 के विधानसभा चुनाव के पहले उन्होंने डम्पर, ई-टेंडर और व्यापमं घोटाले की लड़ाई लड़ी थी और उन्हें चुनाव में मुद्दा बनाया था, लेकिन ये मुद्दे गायब हो गए तो उन्होंने कहा कि कांग्रेस को उस वक्त इन बातों को आगे लाना था। वो कांग्रेस ने नहीं किया, जिसको लेकर मैं कांग्रेस की लीडरशिप से निराश था, क्योंकि जब हमने चुनाव लड़ा था तो भाजपा के भ्रष्टाचार को मुद्दा बनाया, वो मुझे नहीं दिखा। कांग्रेस अब जब लौटेगी तो कांग्रेस के मुख्यमंत्री से मेरा आग्रह होगा कि आपने जो चीज अभी तक शुरू नहीं की है वो अब आपको करना पड़ेगी। डम्पर घोटाले की बात को लेकर उन्होंने कहा कि जांच के जो भी मुद्दे होंगे, उन्हें निष्पक्षता के साथ कांग्रेस को आगे लाना होगा। अब सरकार आएगी तो इसे पूरा करना होगा। हालांकि उन्होंने कमलनाथ की सरकार को लेकर कहा कि वे 15 महीने में सरकार रहे। इतने कम समय में उनकी कितनी रीति-नीति देख पाते। उन्होंने शुद्ध की लड़ाई लड़ी, माफियाओं की लड़ाई लड़ी और अब जनता 3 तारीख को बताएगी कि जो कांग्रेस छोड़कर गए थे वो ठीक हैं या कमलनाथ ने जो किया वो ठीक था। उपचुनाव को लेकर उन्होंने कहा कि कांग्रेस के पक्ष में यह चुनाव अप्रत्याशित दिख रहा है।

Share:

Next Post

सिंधिया ने शिवराज को कौन से ब्रांड का साबुन दे दिया कि उनके खून से रंगे हाथ धुल गए

Sat Oct 31 , 2020
दिग्विजयसिंह ने सिंधिया पर किया अब तक का सबसे बड़ा हमला इन्दौर। प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजयसिंह ने कल सांवेर के सेमलियाचाऊ में हुई आमसभा में ज्योतिरादित्य सिंधिया की जमकर घेराबंदी की। सिंधिया को उन्होंने नाटकीय भाषण देने वाला नेता बताया। दिग्विजयसिंह ने कहा कि जिस समय सिंधिया कांग्रेस में थे और मंदसौर में किसानों […]