इंदौर न्यूज़ (Indore News)

इंदौर में TCS प्रोजेक्ट मैनेजर ने 8वीं मंजिल से कूदकर की आत्महत्या

इंदौर : इंदौर शहर के विजयनगर इलाके की हाईराइज बिल्डिंग की दसवीं मंजिल से कूदकर टीसीएस कंपनी की प्रोजेक्ट मैनेजर महिला ने जान दे दी, अपनी मौत से पहले महिला ने अपने पिता को व्हाट्स एप पर मैसेज भेजा जिसमें लिखा “प्रॉब्लम में हूं सॉरी पापा”. . . मौके पर पहुंची पुलिस ने पंचनामा बनाकर महिला का शव पोस्टमार्टम के लिए रवाना किया है।

इंदौर की टाटा कंसल्टेंसी सर्विस में प्रोजेक्ट मैनेजर के रूप में काम करने वाली सुरभि जैन ने विजय नगर इलाके की बीसीएम हाईट मल्टी की दसवीं मंजिल से कूदकर जान दे दी। महिला अपनी कार से मल्टी की पिछली पार्किंग में पहुंची और दसवीं मंजिल से कूद गई। मल्टी के दुकानदारों ने घटना की सूचना विजयनगर पुलिस को दी जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने महिला की पहचान का प्रयास किया लेकिन किसी को जानकारी नहीं थी, सीसीटीवी से पता चला कि वह कार से बैठकर यहां पहुंची थी जिसके बाद पुलिस ने महिला के परिजनों को सूचना दी, जिसके बाद परिजन मौके पर पहुंचे।


बताया जा रहा है कि महिला सुरभि का तलाक हो चुका है और बेंगलुरु में उसका मानसिक बीमारी का इलाज भी चल रहा था। रविवार को ही माता पिता ने उसे समझाया था लेकिन वह नर्वस हो रही थी। गौरतलब है कि सुरभि अपने पिता के साथ अनूप नगर में रहती थी लेकिन उसने आत्महत्या के लिए घर से साढ़े तीन किलोमीटर दूर बीसीएम हाईट को चुना और यहां पहुंचकर आत्महत्या कर ली। फिलहाल पुलिस ने मर्ग कायम कर पंचनामा बनाया और महिला के शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भिजवा दिया है।

 

 

Share:

Next Post

भाजपा ने जेपी नड्डा को सौंपी बड़ी जिम्मेदारी, राज्यसभा में बनाए गए नेता सदन

Mon Jun 24 , 2024
नई दिल्ली: केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री और भाजपा के वरिष्ठ नेता जेपी नड्डा को एक और अहम जिम्मेदारी दी गई है। उन्हें राज्यसभा यानी संसद के उच्च सदन का नेता नियुक्त किया गया है। इस भूमिका में नड्डा पीयूष गोयल की जगह ले रहे हैं। नड्डा इस समय भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष भी हैं। उन्होंने इसी […]