खेल

सिडनी पहुंची टीम इंडिया, कार्तिक ने अश्विन से कहा थैंक यू, भारतीय स्पिनर ने दिया मजेदार जवाब

सिडनी। भारतीय टीम ने टी20 वर्ल्ड कप का आगाज जीत के साथ किया है। टीम इंडिया ने अपने पहले मैच में पाकिस्तान को चार विकेट से हरा दिया। अब भारत 27 अक्तूबर को सिडनी क्रिकेट ग्राउंड में अगला मैच खेलेगा। इसके लिए टीम इंडिया मेलबर्न से सिडनी पहुंच चुकी है। 27 अक्तूबर को भारत का सामना नीदरलैंड से होगा। पाकिस्तान के खिलाफ टीम इंडिया की जीत में अहम योगदान देने वाले हार्दिक पांड्या एयरपोर्ट पर बेटे अगस्त्य को गोद में लिए नजर आए। वहीं, बाकी खिलाड़ी भी काफी खुश नजर आए।

हार्दिक ने पोज भी दिया और मुस्कुराते नजर आए। एस्केलेटर पर हेड कोच राहुल द्रविड़ टीम इंडिया का नेतृत्व करते नजर आए। वहीं, जब एक फैन ने युजवेंद्र चहल को टोका तो उन्होंने मुस्कुराकर जवाब भी दिया। इस पर कोच द्रविड़ चहल की तरफ देखकर मुस्कुरा दिए। लोगों ने एयरपोर्ट पर विराट कोहली के साथ तस्वीरें भी लीं। वहीं, दिनेश कार्तिक और रविचंद्रन अश्विन भी मस्ती करते दिखे। पाकिस्तान के खिलाफ मैच में कार्तिक एक अहम मौके पर एक रन बनाकर आउट हो गए थे। तब दो गेंदों में दो रन की जरूरत थी।


कार्तिक के आउट होते इक्वेशन एक गेंद पर दो रन का रह गया था। हालांकि, इसके बाद अश्विन ने टीम इंडिया को जीत दिलाई थी। इसके लिए कार्तिक ने अश्विन का आभार जताया। उन्होंने कहा- पाकिस्तान के खिलाफ मैच में मुझे बचाने के लिए थैंक यू। इस पर अश्विन ने भी मजेदार जवाब दिया। उन्होंने कहा- अरे यह तो मेरा कर्तव्य था। दोनों क्रिकेटर तमिलनाडु से संबंध रखते हैं और दोनों के बीच अच्छी दोस्ती भी है। इस पर कार्तिक कहते हैं- कूल एंड काम।

इंडियन क्रिकेट टीम ने इसका वीडियो अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर किया है। वीडियो में कोहली फैन्स को ऑटोग्राफ देते भी दिख रहे हैं। वीडियो में सिराज विक्ट्री साइन बनाते दिखे। वहीं, अर्शदीप सिंह पोज देते दिखे। कुल मिलाकर टीम इंडिया पाकिस्तान को हराकर काफी रिलैक्स नजर आ रही थी। अब नीदरलैंड के खिलाफ मैच जीतकर भारत अपने ग्रुप में बढ़त बनाकर रखना चाहेगा। भारत, पाकिस्तान और नीदरलैंड के अलावा ग्रुप-2 में दक्षिण अफ्रीका, जिम्बाब्वे और बांग्लादेश की टीमें भी हैं। सुपर-12 में अपने ग्रुप में टॉप पर रहने वाली दो टीमें सेमीफाइनल में पहुंचेंगी।

Share:

Next Post

विश्वविद्यालय द्वारा किये गये पुलिस सर्वे  में जनता ने व्यक्त की भोपाल पुलिस कमिश्नरेट पर आस्था

Tue Oct 25 , 2022
भोपाल! जागरण लेकसिटी युनिवर्सिटी (Jagran Lakecity University) द्वारा  पुलिस की कार्यप्रणाली एवं नागरिक सुरक्षा व धारणा पर सर्वे (Survey on Civil Defense and Perception) किया गया, जिसमें इस बात पर बल दिया जाता रहा है, नागरिकों के द्वारा पुलिस का आंकलन किस प्रकार से किया जाता है। कमिश्नर प्रणाली में पुलिस कें कार्यो कें सम्बंध […]