इंदौर

ग्रुप लोन दिलाने का झांसा देकर भागा डायरेक्टर


इंदौर। ग्रुप लोन दिलाने का झांसा देकर सैकड़ों महिलाओं के साथ ठगी करने का मामला सामने आया है। इसमें एक फर्जी फाइनेंस कंपनी के कर्ताधर्ता ने महिलाओं से उनसे दस्तावेज और रुपए लेकर 50-50 हजार रुपए का लोन दिलाने का वादा किया था और कल जब इन्हें चेक देने के लिए बुलाया तो महिलाएं पहुंच भी गईं, लेकिन पता चला कि फाइनेंस कंपनी वाले कामकाज बटोरकर भाग खड़े हुए हैं। इस पर धोखाधड़ी की शिकार हुई सैकड़ों महिलाओं ने विजय नगर थाने पहुंचकर हंगामा किया।

मिली जानकारी के अनुसार ऑर्बिट मॉल की तीसरी मंजिल पर शुभम माइक्रो फाइनेंस कंपनी का ऑफिस खोला गया था। यहां कंपनी के डायरेक्टर आशीष शर्मा, पूनम कुशवाह ने 30 से ज्यादा महिलाओं से आवेदन के साथ राशन कार्ड, बैंक पासबुक, फोटो, आधार कार्ड, पैनकार्ड के साथ प्रत्येक से 650 रुपए लिए और उनको 50-50 हजार रुपए का लोन दिलाने की बात कही। कल सभी आरोपियों ने महिलाओं को कार्यालय बुलाया था, लेकिन जब महिलाएं पहुंचीं तो उसके पहले ही डायरेक्टर वहां से भाग खड़े हुए। बाद में महिलाओं ने विजय नगर थाने पहुंचकर काफी देर तक हंगामा किया और सीएसपी राकेश गुप्ता को ज्ञापन दिया। बताया जा रहा है कि सांई सुमन नगर बाणगंगा की महिलाएं ठगी का शिकार हुईं। इनका कहना है कि फाइनेंस कंपनी इनके मूल दस्तावेज के साथ धोखाधड़ी कर बैंक से लोन भी ले सकती है। पीडि़त महिला ज्योति परिहार, आरती परमार, आशा कुशवाह, रेणु ने आरोपियों की जल्द से जल्द गिरफ्तारी  की मांग की है।

Share:

Next Post

शिवराज बोले-3 नवम्बर के बाद हम बंगाल आ जाएंगे, तब तक आप एमपी में रहो

Thu Oct 1 , 2020
 3 नवम्बर तक प्रदेश में रहेंगे विजयवर्गीय चुनावी रणनीति में बताया माहिर, चंबल-ग्वालियर भी जाएंगे इंदौर।  प्रदेश में होने वाले 28 सीटों के उपचुनाव में अब विजयवर्गीय को भी एक बड़ी जवाबदारी दी जा रही है। उनके पास पहले से ही मालवा और निमाड़ की सीटों की जवाबदारी तो है ही, वहीं स्टार प्रचारक के […]